trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11442896
Home >>जयपुर

एकतरफा प्यार में इंकार के बाद सोशल मीडिया एप पर न्यूड फोटो वायरल करने की दी धमकियां, आदर्श नगर का मामला

आदर्श नगर पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय युवती की ओर से शिकायत दी गयी है कि अमित नाम के एक युवक ने ब्लैकमेल करते हुए कहा कि उसके पास युवती के न्यूड फोटो है जिसे वह वायरल कर देगा. अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करते हुए रुपये ऐंठने भी शुरु कर दिये.  

Advertisement
अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी.
Stop
Sharad Purohit|Updated: Nov 15, 2022, 07:56 PM IST

Threatened to make nude photos viral in Jaipur: आदर्श नगर इलाके में युवती को ब्लैकमेल कर उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. युवती की शिकायत पर आदर्श नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. आदर्श नगर पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय युवती की ओर से शिकायत दी गयी है. पीड़िता ने शिकायत में बताया कि अमित नाम के युवक से कुछ समय पहले उसकी पहचान हुई थी. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गयी, हालांकि युवती ने उससे प्रेम संबंध होने से इंकार किया. पीड़िता का कहना है कि एक तरफा प्यार के चलते अमित उसे बाद में परेशान करने लगा.

एक तरफा प्यार फिर किया ब्लैकमेल
युवती ने जब उसे बताया कि उसके माता पिता शादी के लिए लड़का देख रहे है तो अमित गुस्सा हो गया और धमकी देते हुए कहा कि दूसरे लड़के से शादी की तो वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा. अमित ने उसे ब्लैकमेल करते हुए कहा कि उसके पास युवती के न्यूड फोटो है जिसे वह वायरल कर देगा. अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करते हुए रुपये ऐंठने भी शुरु कर दिये. युवती ने परेशान होकर अपने परिजनों को इस बारे में बताया. आदर्श नगर पुलिस पीड़िता की और से दी गयी शिकायत के आधार पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में लव जिहाद की एंट्री ! मंत्री गिरिराज सिंह बोले- हिंदू लड़कियों की हत्या की जा रही

पीड़िता ने आदर्श नगर पुलिस में की शिकायत
बीते कुछ समय में जयपुर में अश्लील फोटोज भेजकर रुपयों की डिमांड करने का मामला देखा गया है. ऐसा ही एक मामला कुछ महीने पहले भी देखा गया है. जयपुर में पैसे नहीं देने पर की वायरल पति-पत्नी की एडिट न्यूड फोटोज से ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया था. जब रुपयों की डिमांड पूरी नहीं करने पर न्यूड फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित की शिकायत पर मालपुरा थाने में पीड़ित ने मामला दर्ज कराया था. 

Read More
{}{}