trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11441261
Home >>जयपुर

दर्जनभर मांगों को लेकर बेरोजगारों का हल्ला बोल, उपेन यादव ने कही ये बड़ी बात

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ की ओर से ग्राम विकास अधिकारी,कंप्यूटर अनुदेशक मोटर वाहन उप निरीक्षक भर्तियों का परिणाम जल्द जारी करने के साथ ही प्रयोगशाला सहायक पुस्तकालयाध्यक्ष, पीटीआई भर्ती का दस्तावेज सत्यापन का शेड्यूल जारी करने की मांग रखी गई.

Advertisement
दर्जनभर मांगों को लेकर बेरोजगारों का हल्ला बोल, उपेन यादव ने कही ये बड़ी बात
Stop
Lalit Kumar|Updated: Nov 14, 2022, 06:52 PM IST

Jaipur: करीब एक दर्जन मांगों को लेकर विभिन्न भर्तियों से जुड़े हुए बेरोजगारों ने एक बार फिर से राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर अपनी मांगों को रखा. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में आज सुबह बड़ी संख्या में बेरोजगार बोर्ड कार्यालय पहुंचे और रैली निकालकर कार्यालय के घेराव किया. इस दौरान विभिन्न भर्तियों से जुड़े हुए सैकड़ों बेरोजगार मौजूद रहे.

इन मांगों को लेकर किया गया प्रदर्शन

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ की ओर से ग्राम विकास अधिकारी,कंप्यूटर अनुदेशक मोटर वाहन उप निरीक्षक भर्तियों का परिणाम जल्द जारी करने के साथ ही प्रयोगशाला सहायक पुस्तकालयाध्यक्ष, पीटीआई भर्ती का दस्तावेज सत्यापन का शेड्यूल जारी करने की मांग रखी गई. इसके साथ ही वनरक्षक भर्ती पेपर लीक मामले में लिप्त सभी दोषियों की संपत्ति जब्त करके सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई नए कानून के तहत किए जाने की भी मांग उठाई गई.

साथ ही पटवारी,कृषि पर्यवेक्षक,पशुधन सहायक भर्ती की सूची जारी करने की भी मांग उठाई गई. इसके साथ ही ओबीसी आरक्षण की विसंगतियां तत्काल दूर करके शिक्षक भर्ती एवं सूचना सहायक भर्ती की विज्ञप्ति जल्दी जारी करने की मांग की गई.

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया, "वनरक्षक भर्ती के पेपर लीक होना ये बताता है की सिस्टम में ही कमी है. बिना किसी संरक्षण के पेपर लीक नहीं हो सकता है इसलिए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उनकी सम्पत्ति जब्त की जाए. साथ ही विभिन्न भर्तियों का परिणाम और दस्तावेज सत्यापन तिथि जारी करवाने की मांग को लेकर आज बोर्ड कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा गया है. अगर जल्द ही मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो आने वाले दिनों में और बड़ा आंदोलन किया जाएगा."

खबरें और भी हैं...

Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Read More
{}{}