trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11330474
Home >>जयपुर

जयपुर में ओलंपिक संघ ने एशियन चैंपियनशिप में पदक विजेता खिलाड़ियों का किया सम्मान

21वीं एशियन अंडर-20 पुरुष वॉलीबॉल चैम्पीयन्शिप, बहरीन में रजत पदक जीतकर जयपुर लौटे राजस्थान के अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ियों का राजस्थान राज्य ओलिम्पिक संघ और राजस्थान वॉलीबॉल संघ ने स्वागत किया.

Advertisement
जयपुर में ओलंपिक संघ ने एशियन चैंपियनशिप में पदक विजेता खिलाड़ियों का किया सम्मान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 01, 2022, 05:10 PM IST

Jaipur: भारतीय टीम के कप्तान और रजत पदक विजेता दुष्यंत जाखड़ और टीम को खिलाड़ियों का जयपुर पहुंचने पर राजस्थान वॉलीबॉल संघ के पदाधिकारियों ने स्वागत किया. 21वीं एशियन अंडर-20 पुरुष वॉलीबॉल चैम्पीयन्शिप, बहरीन में रजत पदक जीतकर जयपुर लौटे राजस्थान के अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ियों का राजस्थान राज्य ओलिम्पिक संघ और राजस्थान वॉलीबॉल संघ ने स्वागत किया.

राजस्थान के खिलाड़ियों कप्तान दुष्यंत जाखड़ एशिया के सर्वश्रेष्ठ ब्लॉकर का पुरस्कार प्राप्त, संदीप, अजीत शेखो, प्रशिक्षक प्रवीण शर्मा और सूर्य प्रकाश बंजारा एवीसी कप के खिलाड़ी को हवाई अड्डे से जुलूस के रूप में सवाई मानसिंह स्टेडीयम जयपुर में लाया गया. भारतीय अंडर-20 टीम ने बहरीन में 20 वर्ष के बाद रजत पदक जीता तथा विश्व चैम्पीयन्शिप - 2023 के लिये क्वालिफ़ाई किया है.
समारोह के मुख्य अतिथि रहे राजस्थान राज्य ओलंपिक संघ के अध्यक्ष अनिल व्यास सम्मान समारोह में मनमोहन जायसवाल उपाध्यक्ष, दाऊद खान कार्यवाहक महासचिव, तेजराज सिंह महासचिव, हैंड्बॉल एसोसिएशन इण्डिया, कुलदीप मिश्रा पूर्व पार्षद और फाउंडर, राजस्थान स्क्वॉश एकेडमी, अशोक जैन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, दुष्यंत के दादाजी और नवलगढ़ के पूर्व विधायक नवरंग सिंह, नरेश सांगवान कोषाध्यक्ष, राजेश भार्गव उपाध्यक्ष, आरवीए कार्यक्रम में उपस्थित रहे. पदक विजेता खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया.

इस अवसर पर अनिल व्यास ने उपस्थित सभी कार्यकारिणी सदस्यों से निवेदन किया कि राजस्थान राज्य ओलिम्पिक संघ की तरफ़ से पदक जितने वाले खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिये, जिसके बाद आरएसओए अध्यक्ष रामावतार सिंह जाखड़ ने चेयरमेन और पदाधिकारियों से चर्चा कर भविष्य में सभी पदक विजेता खिलाड़ियों को राजस्थान राज्य ओलिम्पिक संघ की तरफ से नकद पुरस्कार दिया जायेगा.
अनिल व्यास ने दुष्यंत सिंह जाखड़ के एशिया के सर्वश्रेष्ठ ब्लॉकर का पुरस्कार प्राप्त करने पर राजस्थान तैराकी संघ की तरफ से 21 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की. इसी अवसर पर आरएसओए के अध्यक्ष जाखड़ ने राजस्थान राज्य ओलिम्पिक संघ की तरफ से हर खिलाड़ी को रुपये 11 हजार रुपये का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की.

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें : महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की दिल्ली में हल्लाबोल रैली, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

त्रिनेत्र गणेश मेले में पुलिसकर्मियों पर भड़के विधायक दानिश अबरार, सुनाई खरी-खोटी, जानें क्यों

Read More
{}{}