trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11306422
Home >>जयपुर

जालोर दलित छात्र की मौत को लेकर जयपुर में तनाव, सर्व समाज के लोगों ने उठाई आवाज

जयपुर के जमवारामगढ़ के सर्व समाज के लोगों द्वारा जालोर सुराणा मटका प्रकरण मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम जमवारामगढ़ एसडीएम और तहसीलदार की अनुपस्थिति में उपतहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. 

Advertisement
जालोर दलित छात्र की मौत को लेकर जयपुर में तनाव, सर्व समाज के लोगों ने उठाई आवाज
Stop
Damodar Prasad|Updated: Aug 17, 2022, 12:53 PM IST

Jaipur: जालोर जिले की तहसील सायला के गांव सुराणा में एक निजी विद्यालय में जातिवाद ने एक मासूम की जान ले ली. निजी विद्यालय संचालक द्वारा दलित छात्र इंदर मेघवाल के साथ जातिय आधार पर पानी की मटकी को छूने का आरोप लगाकर बड़ी बेरहमी से मारपीट की, जिससे मासूम छात्र इंद्र मेघवाल की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

इसी घटना को लेकर जयपुर के जमवारामगढ़ के सर्व समाज के लोगों द्वारा जालोर सुराणा मटका प्रकरण मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम जमवारामगढ़ एसडीएम और तहसीलदार की अनुपस्थिति में उपतहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. 

इस दौरान पूर्व विधायक जगदीश मीना, विधायक प्रत्याशी महेंद्र पाल मीना, भाजपा पूर्व एससी मोर्चा अध्यक्ष एचएस परिडवाल, अशोक कुमार जलूथ्ज्ञरिया, सरपंच रामराय मौर्य, आम आदमी पार्टी नेता किशनलाल मीना सहित अन्य आमजन की मौजूदगी में ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री गहलोत से मांग की है कि आरोपी को फांसी की सजा दी जाए. साथ ही कहा कि विद्यालय की मान्यता रद्द की जाए. 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन कुंभ की जिंदगी में मची रहेगी उथल-पुथल, मेष राशि होगी दुर्घटना का शिकार 

ढांढस बांधने मृतक दलित छात्र के घर पहुंचे डोटासरा-ममता भूपेश, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

 

Read More
{}{}