trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11759845
Home >>जयपुर

Tamilnadu chief secretary: राजस्थान के टोंक जिला निवासी IAS शिव दास मीना तमिलनाडु के मुख्य सचिव बने

Tamilnadu CS Shiv Das Meena: राजस्थान के टोंक जिला निवासी आईएएस अधिकरी शिव दास मीना तमिलनाडु के मुख्य सचिव बने. शिवदास के मुख्य सचिव बनने पर टोंक स्थित उनके पैतृक गांव में खुशी का माहौल है. स्टालिन सरकार ने जारी आदेश में कहा है कि वरिष्ठ नौकरशाह शिव दास मीना को वी इराई अंबू के स्थान पर तमिलनाडु का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया गया है. 

Advertisement
Tamilnadu chief secretary: राजस्थान के टोंक जिला निवासी IAS शिव दास मीना तमिलनाडु के मुख्य सचिव बने
Stop
Ashish Maheshwari|Updated: Jun 29, 2023, 09:55 PM IST

Tamilnadu CS Shiv Das Meena: राजस्थान के टोंक जिला निवासी आईएएस अधिकरी शिव दास मीना तमिलनाडु के मुख्य सचिव बने. शिवदास के मुख्य सचिव बनने पर टोंक स्थित उनके पैतृक गांव में खुशी का माहौल है. स्टालिन सरकार ने जारी आदेश में कहा है कि वरिष्ठ नौकरशाह शिव दास मीना को वी इराई अंबू के स्थान पर तमिलनाडु का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया गया है. मीना सरकार के नगर निगम प्रशासन एवं जलदाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव थे.

शिवदास के मुख्य सचिव बनने पर टोंक स्थित उनके पैतृक गांव में खुशी

1989 बैच के आईएएस (IAS) अधिकारी शिवदास मीना राजस्थान के टोंक जिले के बेगमपुरा गांव के निवासी हैं. शिवदास मीना ने जयपुर के एमएनआईटी(MNIT) संस्थान से इंजीनियरिंग की है. शिवदास मीना तमिलनाडु में विभिन्न पदों पर अपनी सेवाएं दी. मुख्य सचिव बनने से पहले शिवदास मीना जल आपूर्ति विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव थे. सीएम स्टालिन ने उन्हें मुख्य सचिव के पद पर नियुक्त किया है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान: कल मुख्य सचिव उषा शर्मा हो रहीं रिटायर, IAS वीनू गुप्ता व शुभ्रा सिंह नए CS की रेस में आगे

शिवदास मीना आदिवासी समुदाय से आते है. शिवदास के मुख्य सचिव बनने पर पूरे टोंक व उनके गांव में खुशी की लहर फैल गई है. स्टालिन सरकार ने जारी आदेश में कहा है कि वरिष्ठ नौकरशाह शिव दास मीना को वी इराई अंबू के स्थान पर तमिलनाडु का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया गया है. सरकार ने आदेश जारी कर कहा कि वह इराई अंबू का स्थान ग्रहण करेंगे जो 30 जून को सेवा से सेवानिवृत्त हो रहे हैं.

 

Read More
{}{}