trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11737828
Home >>जयपुर

"Xiaomi Pad 6" और Redmi Buds 4 हुए लॉन्च, इन खूबियों के साथ इंडियन बाजार में उतारा

Xiaomi Pad 6: शाओमी इंडिया (Xiaomi India) ने शाओमी पैड 6 (Xiaomi Pad 6) को लॉन्च कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस दौरान वायरलेस ईयरबड्स -रेडमी बड्स 4 (Redmi Buds 4) एक्टिव को भी लॉन्च किया गया है.  

Advertisement
"Xiaomi Pad 6" और Redmi Buds 4 हुए लॉन्च, इन खूबियों के साथ इंडियन बाजार में उतारा
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: Jun 14, 2023, 06:41 PM IST

Xiaomi Pad 6: शाओमी इंडिया (Xiaomi India) ने अपने टैबलेट - शाओमी पैड 6 (Xiaomi Pad 6) के लॉन्च की घोषणा कर दी है. इसके अलावा शाओमी ने अपने एआईओटी पोर्टफोलियो को बड़ा करते हुए वायरलेस ईयरबड्स -रेडमी बड्स 4 (Redmi Buds 4) एक्टिव के लॉन्च की भी घोषणा की है.

शाओमी पैड 6 (Xiaomi Pad 6) में "ऑटोबैकलिंक-टॉपिक" (autobacklink-topic) 870 प्रोसेसर द्वारा पॉवर सप्लाई किया जाता है, और यह अपने पुराने मॉडल की तुलना में 24% तेजी से काम करता है. शाओमी पैड 6 (Xiaomi Pad 6) में 11 इंच का डिस्प्ले है, 2.8 के रेज़ोल्यूशन के साथ 309 पिक्सेल्स पर इंच, और सेगमेंट-लीडिंग 144Hz रिफ्रेश रेट है. 

इतना है शाओमी पैड 6 का वजन

केवल 490 ग्राम के वजन में शाओमी पैड 6 (Xiaomi Pad 6) अपने पुरान मॉडल से 21 ग्राम कम वजन है. शाओमी पैड 6 (Xiaomi Pad 6) यूनिबॉडी मेटल डिज़ाइन के साथ आता है, और सिर्फ 6.51 मिमी मोटाई में, यह सेगमेंट में सबसे पतला है. 

शाओमी इंडिया (Xiaomi India) के मुख्य विपणन अधिकारी अनुज शर्मा ने कहा कि शाओमी पैड 6 (Xiaomi Pad 6) लगातार बदलते हुए उपभोक्ता के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह टैबलेट केवल सृजनशीलता और उपयोगिता को बढ़ाता ही नहीं है, बल्कि अद्वितीय कनेक्टिविटी और बेहतर डिस्प्ले द्वारा संचालित एक अच्छे एक्सपीरियंस का वादा पर भी करता है, जिससे उपयोगकर्ता सभी कामों को बेहतरीन तरीके से कर सकें.

कैसा है रेडमी बड्स 4

रेडमी बड्स 4 (Redmi Buds 4) एक्टिव 12 मिलीमीटर बास प्रो ड्राइवर्स से लैस है. इसके साथ ही यह उल्ट्रा-लॉंग बैटरी लाइफ के लिए तकरीबन 30 घंटे की बैटरी लाइफ ले रहा है. शाओमी इंडिया (Xiaomi India) के मुख्य विपणन अधिकारी अनुज शर्मा ने कहा कि ये ईयरबड्स पर्यावरणीय शोर संगति प्रौद्योगिकी की भी विशेषता है. उत्साही डिज़ाइन, बेहतरीन बैटरी लाइफ और ऑडियो प्रेमियों के लिए गहरा, निमग्न बास अनुभव के साथ, रेडमी बड्स 4 एक्टिव ऑडियो सेगमेंट में एक ताजगी लाते हैं. 

यह भी पढ़ें...

बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे पुनीत सुपरस्टार, इस दिन से jio Cinema में शो होगा स्ट्रीम

Read More
{}{}