Home >>जयपुर

गोगामेड़ी हत्याकांड : आरोपी नितिन फौजी के साथी ने जेल में ब्लेड से काटा गला, आखिर किसने पहुंचाया ब्लेड

shooter nitin fauji right hand kuldeep slit his throat : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में आरोपी नितिन फौजी के साथी कुलदीप ने जेल में सुबह करीब 8 बजे सुसाइड करने का प्रयास किया. 

Advertisement
गोगामेड़ी हत्याकांड : आरोपी नितिन फौजी के साथी ने जेल में ब्लेड से काटा गला, आखिर किसने पहुंचाया ब्लेड
Stop
Anuj Kumar |Updated: Dec 15, 2023, 11:15 PM IST

sukhdev singh gogamedi murder case : जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद नये-नये मामले सामने आ रहे हैं जो कि इस हत्याकांड से परदे उठने के बजाय रहस्य और भी गहरे होते जा रहे हैं. 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में आरोपी नितिन फौजी के साथी कुलदीप ने जेल में आत्महत्या करने की कोशिश की. अब सबाल उठ रहा है कि आखिर कुलदीप ने जेल में सुसाइ़ड करने के पीछे की वजह क्या थी.

कुलदीप ने सुबह 8 बजे सुसाइ़ड का किया प्रयास

आरोपी नितिन फौजी के साथी कुलदीप ने ब्लेड से गला काटकर सुसाइ़ड का प्रयास किया. उसे गंभीर हालत में नारनौल नागरिक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. गंभीर हालात को देखते हुए उसे रोहतक हायर सेंटर रेफर किया गया.

बता दें कि नितिन फौजी के साथी कुलदीप जो कि एक अलग मामले में नारनौल जिला जेल में बंद था. शुक्रवार को यहीं उसने ब्लेड से गला काटकर सुसाइ़ड करने की कोशिश की. गले से खून बहता देख पहरियों की टीम घबरा गए. आनन-फानन में जेल में मौजूद पुलिस की टीम ने कुलदीप को तुरंत महेंद्रगढ़ के हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसकी हालत  गंभीर देख रोहतक हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

 मिली जानकारी के अनुसार कुलदीप ने शुक्रवार को जिला जेल में सुबह करीब 8 बजे सुसाइड करने का प्रयास किया. जैसे ही जेल में इसकी जानकारी मिली तो जेल में हड़कंप मच गया. जेल प्रहरी ने गले से खून बहता देख घबरा गए आनन- फानन में उसको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. गंभीर हालत देख उसे रोहतक रेफर कर दिया गया.

 

{}{}