trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11507797
Home >>जयपुर

हनुमान बेनीवाल के आवास पर लाखों की चोरी, सांसद के जूते चोरी कर अपने जूते छोड़ गए चोर

लोकसभा सांसद और आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल के जयपुर के जालूपुरा स्थित सरकारी आवास पर लाखों की चोरी हुई है. इस दौरान चोर ने अपने जूते छोड़ गये. हनुमान बेनीवाल ने अपने ट्वीट में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Advertisement
हनुमान बेनीवाल के आवास पर लाखों की चोरी, सांसद के जूते चोरी कर अपने जूते छोड़ गए चोर
Stop
Ashutosh Sharma |Updated: Dec 30, 2022, 04:19 PM IST

Theft in Hanuman Beniwal house​: लोकसभा सांसद और आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल के जयपुर के जालूपुरा स्थित सरकारी आवास पर लाखों की चोरी हुई है. चोरी के बाद हनुमान बेनीवाल ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने लिखा है कि जयपुर के पुलिस कमिश्नरेट से कुछ 200 मीटर दूर स्थित सरकारी रेजीडेंस में गुरुवार दोपहर को हुई चोरी की की घटना से पुलिस सुरक्षा को लेकर फिर सवाल खड़े हो गए हैं. ट्वीट के अनुसार बेनीवाल के घर से कैश, ज्वेलरी और एंटीक सामान चोरी हुआ है. हनुमान बेनीवाल का सरकारी आवास जालूपुरा थाने से महज 30 मीटर दूरी पर है जिसे लेकर बेनीवाल ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है. जालूपुरा इलाके में विधायकों और सांसदों के सरकारी बंगले हैं. 

सांसद हनुमान बेनीवाल के आवास पर लाखों की चोरी

घटना की जानकारी सामने आने के बाद सांसद ने शुक्रवार सुबह रिपोर्ट दर्ज करवाई है।बेनीवाल ने रिपोर्ट में बताया कि चोर घर की आलमारी तोड़ कर डेढ़ लाख रुपए, सोने के चार कंगन, 4 अंगूठियां, चांदी के सिक्के, एंटीक वस्तुएं, रसोई और बाथरूम में लगे नल और रजाई-कम्बल तक चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।चोरी करने आए चोर सांसद हनुमान बेनीवाल के जूते भी चोरी करके ले गए है और अपने जूते छोड़ गए है.

 हनुमान बेनावाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

महिला आरएलपी विधायक के बाद अब नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल के आवास पर चोरी का मामला सामने आया है. आरएलपी प्रमुख सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट इस बात को लेकर जानकारी दी है. हनुमान बेनावाल ने ट्वीट कर लिखा- आज जयपुर के जालूपुरा स्थित मेरे सरकारी आवास पर चोरी हो जाने का मामला ध्यान में आया.घटना की जानकारी मिलते ही मैं स्वयं मौके पर गया और प्रकरण को लेकर राज्य के गृह सचिव से दूरभाष पर वार्ता की.

जालूपुरा पुलिस स्टेशन से महज 30 मीटर दूर

जालूपुरा पुलिस स्टेशन से महज 30 मीटर और जयपुर पुलिस आयुक्तालय के मुख्यालय से महज 200 मीटर दूर आवास पर इस तरह चोरी की घटना हो जाना पुलिस कमिश्नर प्रणाली पर सवालिया निशान है.आवास से कुछ बेशकीमती वस्तुएं और गहने तथा नगदी सहित कई दस्तावेज चोरी कर लिए गए जिसको लेकर FIR भी दर्ज करवाई गई है ! प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है और चोर और अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे है.

हनुमान बेनीवाल ने अपने ट्वीट में कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना 

हनुमान बेनीवाल ने अपने ट्वीट में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है.अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं.बता दें कि मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी शॉपिंग करने गई. थी और इसी दौरान उनकी पार्क की हुई कार में चोरी हो गई. चोर पीछे वाली सीट से उनका बैग उठा कर ले गए. इस संबंध में उन्होंने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया.

जयपुर पुलिस और राजस्थान पुलिस को टैग किया 

इस ट्वीट में उन्होंने जयपुर पुलिस और राजस्थान पुलिस को टैग किया है. साथ ही उन्होंने पुलिस को भी घेरा. उन्होंने लिखा पुलिस कमिश्नरेट 200 मीटर और जालूपुरा पुलिस स्टेशन से 30 मीटर की दूरी पर चोरी होना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करता है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से प्रदेश में चोरी की वारदातें बढ़ी हैं.इसको लेकर राज्य की गहलोत सरकार पर बीजेपी और अन्य दल हमेशा से निशाना साधते रहे हैं. साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर भी लगातार विरोधी दल सवाल उठा रहे हैं.

Read More
{}{}