Home >>जयपुर

भाजपा प्रभारी का कांग्रेस पर तंज, कहा-पहले सचिन पायलट को बोला निकम्मा अब साथ लेकर चल रहे

राजस्थान चुनाव: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पहले सचिन पायलट को निकम्मा बोला अब उन्हें लेकर चल रहे हैं.

Advertisement
भाजपा प्रभारी का कांग्रेस पर तंज, कहा-पहले सचिन पायलट को बोला निकम्मा अब साथ लेकर चल रहे
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 20, 2023, 02:47 PM IST

राजस्थान चुनाव: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा है कि अब कांग्रेस पार्टी राजस्थान में झूठे विज्ञापन दे रही है. अखबारों में झूठे विज्ञापन दिए जा रहे कि 156 सीटें जीत रहे. अब विज्ञापन दिया कि कांग्रेस की लहर है.

जोशी ने कहा कि वास्तव में कांग्रेस 156 सीट तो क्या, 56 सीट भी नहीं जीत पाएगी. जयपुर से बारां के अंता जाते समय एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने यह बयान दिया. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने 5 साल जनता को धोखा दिया. किसानों के कर्ज माफ नहीं किए. युवाओं को लैपटॉप नहीं दिए.

उन्होंने कहा कि अब ये झूठ बोल रहे हैं कि कांग्रेस की लहर है, अब ये सचिन पायलट को साथ लेकर चल रहे हैं. पायलट को पहले इन्होंने निकम्मा, नकारा कहा था, यहां तक कि कोरोना भी कहा था. जोशी बोले कि सही मायनों में कांग्रेस को कोरोना हो गया है. कांग्रेस के लंग्स खराब हो चुके हैं. अब ये केवल विज्ञापनों के भरोसे चल रहे हैं.

रिपोर्टर-काशीराम चौधरी

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

{}{}