Home >>जयपुर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने की महाराष्ट्र में राहुल गांधी से मुलाकात, राजस्थान में तैयारियों को लेकर दिया फीडबैक

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के लिए कलमनुरी महाराष्ट्र पहुंचे. इस दौरान गोविंद सिंह डोटासरा की राहुल गांधी से मुलाकात हुई. डोटासरा ने राहुल गांधी को राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर जानकारी दी. 

Advertisement
डोटासरा ने की महाराष्ट्र में राहुल गांधी से मुलाकात.
Stop
Sushant Pareek|Updated: Nov 13, 2022, 11:27 PM IST

Jaipur News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के लिए कलमनुरी महाराष्ट्र पहुंचे. इस दौरान गोविंद सिंह डोटासरा की राहुल गांधी से मुलाकात हुई. डोटासरा ने राहुल गांधी को राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर जानकारी दी. कलमनुरी महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा का आज विश्राम दिवस था. डोटासरा सोमवार को यात्रा में शामिल होंगे. मंत्री प्रमोद भाया,रामलाल जाट, आरटीडीसी चेयरमेन धर्मेंद्र राठौड़ और संदीप चौधरी भी यात्रा में शामिल होंगे.

डोटासरा ने शिविर स्थल पर ही राहुल गांधी से मुलाकात की. राजस्थान के विषय में दोनों के बीच चर्चा हुई. डोटासरा ने शिविर स्थल पर इंतजामों का जायजा लिया. गौरतलब है कि दिसंबर के पहले सप्ताह में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी. राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विश्वस्त टीम और PCC की ओर से यात्रा की तैयारियों को लेकर पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Churu: भाजपा की बैठक में हुआ जमकर हंगामा, उद्योगपति प्रह्लाद सर्राफ को मंच पर बुलाने पर हुआ विरोध

राजस्थान में यात्रा के बंदोबस्त को लेकर फीडबैक देने और विस्तार से चर्चा करने के मकसद से ही PCC चीफ महाराष्ट्र गये हैं. यात्रा के आयोजन को लेकर ये मिले दिशा निर्देशों के अनुसार ही आगामी तैयारियां की जाएंगी. इन सबके बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष निर्देशों पर PCC में विशेष कंट्रोल में बनाया गया है. कंट्रोल रूम से कांग्रेस के नेताओं कार्यकर्ताओं को यात्रा के बारे में तमाम अपडेट मिल पाएगा.

{}{}