trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11220732
Home >>जयपुर

जंगल में मिला कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी....जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

 जयपुर के विराटनगर के भाबरू थाना क्षेत्र में बाछड़ी-गणेशपुरा स्थित जंगल में एक वृद्ध व्यक्ति का कंकाल मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 15, 2022, 02:39 PM IST

Jaipur: जयपुर के विराटनगर के भाबरू थाना क्षेत्र में बाछड़ी-गणेशपुरा स्थित जंगल में एक वृद्ध व्यक्ति का कंकाल मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जानकारी अनुसार परमानंद मंदिर के पास गणेशपुरा बाछड़ी के जंगल में काफी अंदर की तरफ कुछ चरवाहे जंगल में मवेशियों को लेकर गए, इस दौरान जंगल से बदबू आने पर वे मौके पर पहुंचे तो उन्हें जंगल में शव पड़ा दिखाई दिया. शव काफी दिनों से पड़ा होने के कारण कंकाल में तब्दील हो चुका था, यह देखकर वे सहम गए. चरवाहों ने वहां से भाग कर ग्रामीणों को कंकाल पड़ा होने की जानकारी दी.जंगल में शव पड़ा होने की सूचना पर सभी ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए. 

यह भी पढ़ें - 'टूर ऑफ ड्यूटी' सेना पर्यटन का विषय नहीं, नौजवानों के भविष्य का रखें ध्यान: हनुमान बेनीवाल

ग्रामीण शिवराम चेची की सूचना पर भाबरू पुलिस थाने के एएसआइ कश्मीर सिंह, हैड कांस्टेबल सिकन्दर सिंह, अनिल सिंह, कांस्टेबल शंकरलाल, राकेश मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए है, हालांकि अभी तक मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने बताया कि कंकाल किसी पुरुष का है, जो करीब एक माह से अधिक पुराना बताया जा रहा है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों की तलाश में जुट गई हैं साथ ही शव की शिनाख्तगी को लेकर पुलिस लापता लोगों की भी जानकारी खंगाल रही हैं.

Reporter: Amit Yadav

अपने जिले की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}