trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11246865
Home >>जयपुर

नगर निगम ग्रेटर और हेरिटेज में बिगड़ रहे दिन-प्रतिदिन हालात, सड़कों पर सीवर का पानी

बार-बार शिकायत के बाद भी सीवर लाइन साफ नहीं करने से नाराज वार्ड 95 के पार्षद महेश कलवानी खुद बहते सीवरेज के पास कुर्सी लगाकर धरने पर बैठ गए. पार्षद को बैठा देख स्थानीय निवासी भी धरने पर बैठ गए. 

Advertisement
नगर निगम ग्रेटर और हेरिटेज में बिगड़ रहे दिन-प्रतिदिन हालात, सड़कों पर सीवर का पानी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 06, 2022, 06:14 PM IST

Jaipur: नगर निगम ग्रेटर ही नहीं, हेरिटेज में भी सफाई और सीवरेज की समस्या से जनप्रतिनिधि से लेकर आमजन त्रस्त है. पार्षदों और आम जनता की जब सुनवाई नहीं हो रही तो मजबूरन धरने पर बैठने की नौबत आन पड़ी है. 

बार-बार शिकायत के बाद भी सीवर लाइन साफ नहीं करने से नाराज वार्ड 95 के पार्षद महेश कलवानी खुद बहते सीवरेज के पास कुर्सी लगाकर धरने पर बैठ गए. पार्षद को बैठा देख स्थानीय निवासी भी धरने पर बैठ गए. इसके बाद निगम के अफसर मौके पर पहुंचे और सीवर जेटिंग मशीन से सीवरेज की सफाई का काम शुरू किया. 

यह भी पढ़ें- टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटो, टूटे लाखों लड़कियों के दिल

मामला हैरिटेज नगर निगम के आदर्श नगर जोन क्षेत्र का है, यहां जोन कार्यालय से महज 200 मीटर दूर ही सीवर लाइन चोक होने से सड़क पर गंदा पानी बह रहा था. पार्षद महेश कलवानी का कहना है कि वार्ड की कई गलियों में सीवर लाइन चोक पड़ी है. नगर निगम के अफसर सुनवाई नहीं कर रहे है. सड़क पर गंदा पानी बह रहा है, लोग बदबू में जीवन गुजारने पर मजबूर हो रहे हैं. 

आदर्श नगर जोन कार्यालय के पास सड़क पर सीवर का गंदा पानी बह रहा था. इसकी बार-बार शिकायत करने के बाद भी सीवर लाइन साफ नहीं की गई, इस पर लोगों के साथ मौके पर ही धरने पर बैठना पड़ा. हालांकि पार्षद के धरने के पर बैठने के बाद निगम के अफसर मौके पर पहुंचे. उन्होंने पार्षद और लोगों से समझाइश की, लेकिन वे पहले सीवरेज साफ करने की बात पर अड गए. इसके बाद जेटिंग मशीन लगाकर सीवर लाइन को साफ किया गया.

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Read More
{}{}