trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11569532
Home >>जयपुर

Shani Dev : शनि अस्त होकर इन राशियों की बढ़ा रहें हैं मुश्किल, संभल कर रहें

Shani Dev : ग्रहों की चाल, परिवर्तन या गोचर राशियों के जातकों को प्रभावित करता है ऐसे में बात अगर शनि देव की हो तो ये प्रभाव कभी कभी बेहत मुश्किल पैदा कर सकते हैं. ऐसा ही एक परिवर्तन हुआ है. शनि अस्त हो चुके हैं, जिससे इन चार राशियों पर बेहद बुरा असर पड़ सकता है.

Advertisement
Shani Dev : शनि अस्त होकर इन राशियों की बढ़ा रहें हैं मुश्किल, संभल कर रहें
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Feb 13, 2023, 10:33 AM IST

Shani Dev : वैदिक ज्योतिष में शनि की स्थिति बहुत मायने रखती है. शनि ग्रह की चाल में बदलाव या गोचर सभी राशियों को प्रभावित करता है. अब शनि अस्त हो चुके हैं और चार राशियों की मुश्किल को बढ़ा रहे हैं.

मकर राशि (Makar Zodiac)
लग्न के स्वामी शनि अस्त होना आपके लिए हानिकारक हो सकता है. तबीयत बिगड़ सकती है. लाइफ पार्टनर से झगड़ा हो सकता है. अगर कोई बिजनेस करते हैं तो फिर नुकसान इस दौरान हो सकता है.  

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
शनि का अस्त होना आपके लिए अच्छा नहीं माना जा सकता है. कोई नया निवेश ना करें वरना बहुत नुकसान हो सकता है. लाइफ पार्टनर का ध्यान रखने की जरुरत है. सेहत से जुड़ी कोई भी परेशानी में लापरवाही ना बरतें ये आगे नुकसान और धनहानि करा सकती है. 

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)
लग्न और 12वें भाव के शनि देव आपकी कुंडली में अभी का समय संभलकर निकालने की तरफ इशारा कर रहे हैं. सेहत के लिहाज से समय ठीक नहीं है. यहीं नहीं इस समय आप कोर्ट कचहरी के चक्कर में फंस सकते हैं. या फिर बनते बनते काम बिगड़ सकते हैं.

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)
शनि का अस्त होना मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा नहीं कहा जा सकता है. अगर घर में कोई बीमार है या फिर अस्पताल में है तो इलाज में कोई कोताही ना करें. गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतें. हादसे का डर बना है. पिता की सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है.

Horoscope 13 February : आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें आपका राशिफल

Astrology : 15 फरवरी को शनि और शुक्र अब 4 राशियों की भर देंगे झोली, क्या आप हैं शामिल

Garuda Purana : पितरों की इन चीजों को ना लगाएं हाथ, वरना बड़ी मुसीबत से होगा सामना
 

 

Read More
{}{}