trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11500034
Home >>जयपुर

बच्चे के अपहरण की धमकी दे 10 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में शाहरुख खान गिरफ्तार

Jaipur News: जयपुर पुलिस ने बिजनेसमैन को धमकी देकर दस लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले में पुलिस थाना विद्याधर नगर में 17 दिसम्बर को विद्याधर नगर निवासी एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया था

Advertisement
बच्चे के अपहरण की धमकी दे 10 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में शाहरुख खान गिरफ्तार
Stop
Ashutosh Sharma |Updated: Dec 24, 2022, 09:33 PM IST

Jaipur: जयपुर पुलिस ने बिजनेसमैन को धमकी देकर दस लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले में पुलिस थाना विद्याधर नगर में 17 दिसम्बर को विद्याधर नगर निवासी एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया था कि किसी अनजान व्यक्ति द्वारा उसके मोबाइल फोन पर 14 दिसंबर से लगातार फोन कर उसके बच्चें की किडनेपिंग करने या 10 लाख रूपये की रंगदारी देने के धमकी भरे फोन किये जा रहे है. इस प्रकरण की गंभीरता, 10 लाख की रंगदारी मांगने और किडनैपिंग जैसे संगीन मामला होने के कारण तुरंत अलग अलग पुलिस टीमें गठित की गई.

यह भी पढ़ें- RPSC का पेपर लीक हुआ तो फूट-फूटकर रोने लगी महिला अभ्यर्थी, हम हर बार मायूस लौटते हैं

एडिशनल डीसीपी नॉर्थ जयपुर पुलिस कमिश्नरेट धर्मेन्द्र सागर के निर्देशन और सहायक पुलिस आयुक्त शास्त्रीनगर महेन्द्र कुमार गुप्ता के सुपरविजन में टीमें गठित की गई. पुलिस टीमों का नेतृत्व थानाधिकारी विधाधर नगर वीरेंद्र कुरील ने किया.प्रकरण में धमकी देकर 10 लाख रू0 की रंगदारी मांगने वाले आरोपी की तलाश के लिए गठित टीम द्वारा तकनीकी आधार पर प्रयास किये गये तो धमकी देने में प्रयोग किया नंबर और मोबाइल फोन भी चोरी के होना पाये गये जिस कारण टीम द्वारा आरोपी को दस्तयाब करने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- एक ही चिता पर चार दोस्तों का अंतिम संस्कार, महाकाल के दर्शन कर लौटते वक्त हुई थी मौत

इसी दौरान आरोपी द्वारा परिवादी को फोन कर चुपचाप बिना किसी को बताये फिरौती की रकम एक लाल रंग के बैग में रखकर अजमेर पुलिया के नीचे रखने की चेतावनी दी गई जिस पर पुलिस टीम द्वारा अजमेर पुलिया की रेकी कर एहतियात के तौर पर जाब्ता की तैनातगी स्थान चिन्हित कर आरोपी को ट्रैप करने की रूपरेखा तैयार कर ली गई थी.इसी दौरान टीम द्वारा लगातार तकनीकी आधार पर गहनता से जांच करने पर आरोपी शाहरूख खान को फिरौती की रकम परिवादी के घर के आसपास प्राप्त करने की रैकी करना पाये जाने के दौरान गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें- RPSC पेपर लीक: किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान- हर परीक्षा का पेपर लीक, हो CBI जांच

Read More
{}{}