trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11518932
Home >>जयपुर

गहलोत की महत्वाकांक्षी योजना को जांचने पहुंचे ये वरिष्ठ IAS, तो सामने आया ये

Jaipur News : वित्त सचिव ( बजट) रोहित गुप्ता ने शनिवार को सचिवालय के पास स्थित इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण किया. 

Advertisement
गहलोत की महत्वाकांक्षी योजना को जांचने पहुंचे ये वरिष्ठ IAS, तो सामने आया ये
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Jan 08, 2023, 07:59 AM IST

Jaipur News : वित्त सचिव ( बजट) रोहित गुप्ता ने शनिवार को सचिवालय के पास स्थित इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान गुप्ता ने इंदिरा रसोई के भोजन का स्वाद चखा और भोजन की गुणवत्ता अच्छी बताई.

वित्त सचिव रोहित गुप्ता शनिवार दोपहर अचानक इंदिरा रसोई पहुंचे. उन्होंने लाइन में लगकर भोजन के लिए कूपन कटवाया. गुप्ता ने भोजन ग्रहण कर भोजन की गुणवत्ता जांच की. उन्होंने रसोई में भोजन ग्रहण कर रहे लाभार्थियों से भी संवाद कर भोजन की गुणवत्ता, सफाई व्यवस्था, आईटी प्रक्रिया इत्यादि के बारे में विस्तृत जानकारी ली.

गुप्ता ने रसोई संचालक से बातचीत कर रसोई में आने वाली सामग्री ,साफ सफाई इत्यादि की जानकारी ली. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों को इंदिरा रसोइयों का औचक निरीक्षण करने तथा वहां पर भोजन ग्रहण करने के निर्देश दिए हैं....इसी क्रम में आज रोहित गुप्ता ने आज इंदिरा रसोई में औचक निरीक्षण कर भोजन ग्रहण किया. गुप्ता भोजन व्यवस्था एवं सफाई व्यवस्था, आईटी व्यवस्था से संतुष्ट दिखे. इस दौरान गुप्ता के साथ मुख्यमंत्री सेवा अदायगी प्रकोष्ठ के निदेशक नरेश गोयल व अन्य लोग थे.

खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो तीन बार इंदिरा रसोई में भोजन करने पहुंच चुके हैं. एक बार तो गहलोत के साथ उनकी धर्मपत्नी सुनीता गहलोत ने भी इंदिरा रसोई में जाकर भोजन ग्रहण किया था और भोजन की क्वालिटी को उत्तम बताया था. इनके अलावा जलदाय मंत्री महेश जोशी नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास शहीद कई मंत्री और विधायकों ने भी इंदिरा रसोई पहुंचकर भोजन ग्रहण कर चुके हैं. मुख्य सचिव उषा शर्मा सहित कई आईएएस अधिकारी भी इंदिरा रसोई पहुंच कर भोजन कर चुके हैं.

खबरें और भी हैं...

सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

Read More
{}{}