trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11458042
Home >>जयपुर

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन में सतीश पूनिया का कांग्रेस पर हमला, कही ये बात

पूनिया ने कहा कि राजस्थान में बेरोजगारी की 30 फीसदी से ज्यादा बढ़ चुकी है. लाखों बेरोजगारों ने रीट की परीक्षा दी और उनके साथ रीट की चिट हुई. 

Advertisement
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन में सतीश पूनिया का कांग्रेस पर हमला, कही ये बात
Stop
Lalit Kumar|Updated: Nov 25, 2022, 11:48 PM IST

Jaipur: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 68वें राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है. राजस्थानी जयपुर में 25 नवंबर से 27 नवंबर तक इस राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया जाएगा.राष्ट्रीय अधिवेशन के पहले दिन आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया अधिवेशन में पहुंचे.अधिवेशन में शिरकत करने के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला.

इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस के पिछले 4 साल के शासन काल को गद्दार शासन काल करार दिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा," पिछले साल 4 साल में मुख्यमंत्री ने बहुत से शब्दों का इस्तेमाल किया है. जिसमें नाकारा,निकम्मा,गैर जिम्मेदार,भ्रष्टाचारी शब्दों का इस्तेमाल किया है और मुख्यमंत्री जिन शब्दों का इस्तेमाल करते हैं वह सभी कांग्रेस पर लागू होते हैं और पिछले 4 सालों में कांग्रेस का नाम गद्दार ही रहा है लेकिन मुझे लगता है कि पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी ही राजस्थान के प्रति गद्दार है.शांतिपूर्ण प्रदेश राजस्थान था जो आज अपराधों का गढ़ बन गया है.''

पूनिया ने कहा कि राजस्थान में बेरोजगारी की 30 फीसदी से ज्यादा बढ़ चुकी है. लाखों बेरोजगारों ने रीट की परीक्षा दी और उनके साथ रीट की चिट हुई. इस समय राजस्थान में भ्रष्टाचार का तांडव मचा हुआ है. राजस्थान में हर 12 किलोमीटर पर भ्रष्टाचार देखने को मिल जाता है. राजस्थान के किसान,महिला,दलित,वंचित परेशान हो चुके हैं. इन 4 सालों में कांग्रेस की गद्दारी की सजा भुगती है तो वह राजस्थान के लोग हैं लेकिन जल्दी ही राजस्थान की जनता को इस गद्दारी से मुक्ति मिलने वाली है. कांग्रेस की इस गद्दार फिल्म का क्लाइमैक्स जल्दी आने वाला है.कांग्रेस की जल्द ही नई फिल्म आएगी जिसका नाम होगा हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आगामी दिनों में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में प्रवेश करने से पहले भी बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सतीश पूनिया ने कहा, "राहुल गांधी की यात्रा का राजस्थान में आना गलत टाइमिंग पर हो गया है.राहुल गांधी के साथ अब यह मसला जुड़ गया है. राहुल गांधी जिस दिन राजस्थान में कदम रखेंगे उस दिन कांग्रेस बिखराव की तरफ होगी तो वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी का प्रचंड हिमाचल और गुजरात चुनाव में फैलता हुआ दिखेगा."

ये भी पढ़ें- हवसी बना हैवानः मरने के बाद भी आरोपी नोंचता रहा विधवा महिला का शव! गर्दन पर वार करके ली जान, फिर कपड़े फाड़कर बुझाई हवस​

 

Read More
{}{}