trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11548673
Home >>जयपुर

Viral Video : सपना चौधरी के गाने पर लाल लिपस्टिक लगाकर हरियाणा की भाभी का डांस, इंटरनेट का बढ़ा पारा

Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary )का कोई भी गाना हो धूम मचा ही देता है. हद तो ये कि सपना चौधरी के गानों (Sapna Choudhary song)पर जब दूसरे डांस करते हैं तो वो वीडियो((Viral Video)) भी खूब देखा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हरियाणा की एक भाभी (bhabhi Dance) )लाल लिपिस्टिक लगाकर इंटरनेट के पारे को बढ़ा रही हैं.

Advertisement
Viral Video : सपना चौधरी के गाने पर लाल लिपस्टिक लगाकर हरियाणा की भाभी का डांस, इंटरनेट का बढ़ा पारा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 29, 2023, 10:27 AM IST

Viral Video: सपना चौधरी का कोई भी गाना हो धूम मचा ही देता है. हद तो ये कि सपना चौधरी के गानों पर जब दूसरे डांस करते हैं तो वो वीडियो भी खूब देखा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हरियाणा की एक भाभी लाल लिपिस्टिक लगाकर इंटरनेट के पारे को बढ़ा रही हैं.

हरियाणवी भावी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. हरे सलवार सूट पहले घर की छत पर देसी डांस कर रही भाभी ने सपना चौधरी को खूब कॉपी किया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में भाभी जिस गाने पर डांस कर रही है, वो सपना चौधरी का हिट नंबर है. जिसमें भाभी ने उछल-उछल कर ठुमके लगाए और समा बांध दिया.

आपको बता दें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में हजारों दीवाने पहुंचे हैं. सिर्फ हरियाणा ही नहीं आसपास के राज्यों से भी सपना चौधरी के प्रोग्राम को देखने लोग आते हैं. बिग बॉस से नेशनल लेवल पर पहचान बना चुकी सपना चौधरी के एक प्रोग्राम में तो एक बुजुर्ग स्टेज पर चढ़ गया था.  

देखें वीडियो

Read More
{}{}