trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11431419
Home >>जयपुर

सचिन तेंदुलकर का राजस्थान दौरा, 10 नवंबर को है पत्नी अंजलि का जन्मदिन, जयपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग द्वारा रणथंभौर रवाना

भारत रत्न सम्मानित और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आज से तीन दिन तक अपने परिवार संग राजस्थान में रहेंगे.  वे यहां रणथंभौर में अपनी पत्नी अंजलि का 10 नवंबर को जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे.

Advertisement
सचिन तेंदुलकर संग पत्नी अंजली राजस्थान दौरा.
Stop
Damodar Prasad|Updated: Nov 08, 2022, 03:57 PM IST

Jaipur: ''गॉड ऑफ क्रिकेट'' सचिन तेंदुलकर संग पत्नी अंजली तेंदुलकर का हैप्पी बर्थडे मनाने राजस्थान के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे. जयपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग द्वारा तेंदुलकर रणथम्भौर पहुंचे. भारत रत्न सम्मानित और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आज से तीन दिन तक अपने परिवार संग राजस्थान में रहेंगे.  वे यहां रणथंभौर में अपनी पत्नी अंजलि का 10 नवंबर को जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे. तेंदुलकर परिवार रणथंभौर रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में रुके है. नेशनल पार्क में भ्रमण कर यहां के वन्यजीवों को नजदीक से देखेंगे.

जयपुर-रणथंभौर-जयपुर कार्यक्रम
जानकारी के अनुसार जयपुर पहुंचे सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के सदस्यों के साथ जयपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से सीधे रणथंभौर के लिए रवाना हो गए.  रणथंभौर पहुंचने के बाद पांच सितारा होटल में ठहराव रहेगा. जिसके बाद आज ही दोपहर की पारी में रणथंभौर नेशनल पार्क भ्रमण करेंगे.

ये भी पढ़ें- Sachin Tendulkar will celebrate wife birthday: सचिन तेंदुलकर रणथंभौर में मनाएंगे पत्नी अंजलि का जन्मदिन, परिवार सहित कल देखेंगे बाघों की अठखेलियां

बताया जा रहा है कि कल यानी 9 नवंबर के दिन भी तेंदुलकर अपने परिवार संग रणथंभौर नेशनल पार्क में सुबह और शाम की पारी में सफारी भ्रमण करेंगे. जबकि 10 नवंबर को सुबह की पारी में भी नेशनल पार्क के वन्य जीवों को निहारेंगे. इसी दिन दोपहर बाद तक सड़क मार्ग से जयपुर के लिए रवाना होने का कार्यक्रम रहेगा.

यात्रा निजी, मीडिया से दूरी
परिवार संग राजस्थान पहुंचे सचिन तेंदुलकर का तीन दिवसीय कार्यक्रम पूरी तरह से निजी रहेगा, लिहाजा वे और उनका परिवार मीडिया से दूरी बनाए रखेंगे. तेंदुलकर परिवार पहले भी कई बार रणथंभौर आकर नेशनल पार्क में वन्यजीवों को करीब से देख चुका है.

Read More
{}{}