trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11235093
Home >>जयपुर

हम जोधपुर में नहीं हारते तो शेखावत मंत्री नहीं बनते, बयान भी नहीं देते- सचिन पायलट

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गजेंद्र सिंह शेखावत और सचिन पायलट पर बयान के बाद अब Sachin pilot का इस मामले में बयान सामने आया है.

Advertisement
हम जोधपुर में नहीं हारते तो शेखावत मंत्री नहीं बनते, बयान भी नहीं देते- सचिन पायलट
Stop
Sushant Pareek|Updated: Jun 27, 2022, 05:41 PM IST

Sachin Pilot Statement : राजस्थान में पिछले एक सप्ताह से नेताओं के बीच बयानबाजी चल रही है. 19 जून को गजेंद्र सिंह शेखावत ने बयान दिया. बोले- सचिन पायलट ने गलती की है. उसके बाद 20 जून को पायलट का बयान आया तो 25 जून को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया. गहलोत ने कहा था कि सरकार गिराने में ये दोनों मिले हुए थे. अब इस मामले में फिर से सचिन पायलट ने बयान दिया है.

हमारी चूक से शेखावत मंत्री बने- सचिन पायलट

सचिन पायलट ने कहा कि गजेंद्र सिंह के बयान की चर्चा हो रही है. लेकिन यह समझना होगा कि गजेंद्र सिंह केंद्र में मंत्री क्यों बने. वे जोधपुर से लोकसभा चुनाव जीते इसलिए उन्हें केंद्र में मंत्री बनाया गया. ये हमारी चूक रही कि हम जोधपुर का लोकसभा का चुनाव हार गए. अगर वो चुनाव हम जीत जाते तो परिणाम दूसरा होता. गजेंद्र सिंह मंत्री नहीं होते और ये बयान देने की नौबत नहीं आती. लिहाज़ा हमें अब 2024 का इंतज़ार करना होगा. जब लोकसभा चुनाव में हम उन्हें हराने के लिए काम करेंगे.

ये भी पढ़ें- सावन के इंतजार में सचिन पायलट समर्थक, अब विधायक इंद्राज गुर्जर बोले- फिक्र उनको है जो हवा में है

राजस्थान में ही कांग्रेस रिपीट क्यों नहीं होती- पायलट

सचिन पायलट ने कहा कि कोई भी उनके बारे में कुछ भी कहे लेकिन उनकी मंशा राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को रिपीट करवाना है. ये देखना समझना होगा कि पिछली बार कांग्रेस महज़ 21 सीटों पर आ गई थी. अगर कुछ सीटें और कम होती तो विपक्ष की भूमिका भी नसीब नहीं होती. लेकिन उसके बाद हमने संघर्ष किया. ख़ूब रगड़ाई हुई, वसुंधरा राजे के मुख्यमंत्री काल में लाठियां खाई और चुनाव जीते. पंचायत और निकाय में हमने पार्टी को जिताया, तब जाकर हम सत्ता में आए. इसलिए अब किसी के बयान के महत्व की बजाए महत्वपूर्ण यह है कि कैसे मिलकर कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाया जाए. जब अन्य राज्यों में कांग्रेस की सरकार रिपीट हो सकती है तो हमें भी अब ये सोचना होगा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट क्यों नहीं होती है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}