trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11558378
Home >>जयपुर

RU अध्यक्ष निर्मल चौधरी और अरविंद जाजड़ा ने पहनी समझौते की माला, जलेबी खिलाकर मिटाए गिले - शिकवे

राजस्थान यूनिवर्सिटी के दिग्गज छात्र नेता के बीच शनिवार को समझौते की माला  पहने हुए देखने को मिली. दोनों छात्र नेताओं को जाट नेता विजय पूनिया ने अपने निवास पर  बुलाकर राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी और अरविंद जाजड़ा के बीच समझौता करवाया. इस मौके पर जाट नेत

Advertisement
RU अध्यक्ष निर्मल चौधरी और अरविंद जाजड़ा ने पहनी समझौते की माला, जलेबी खिलाकर मिटाए गिले - शिकवे
Stop
Anoop Sharma |Updated: Feb 04, 2023, 09:50 PM IST

Jaipur News: राजस्थान यूनिवर्सिटी के दिग्गज छात्र नेता के बीच शनिवार को समझौते की माला  पहने हुए देखने को मिली. दोनों छात्र नेताओं को जाट नेता विजय पूनिया ने अपने निवास पर  बुलाकर राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी और अरविंद जाजड़ा के बीच समझौता करवाया.

इस मौके पर जाट नेता विजय पूनिया ने कहा इस लड़ाई का कोई अंत नहीं है, जाटों की जब लड़ाई होती है तो वह बहुत ज्यादा फैलती है. इसलिए इस लड़ाई का कोई अंत नहीं है. वहीं जाट नेता पुनिया ने कहा  कि अरविंद जाजड़ा माफी नहीं मांगेगा तो मैं माफी मांग लूंगा, हम आप दोनों के बीच किसी हालत में लड़ाई नहीं होने देंगे, मैंने भी न जाने राजस्थान यूनिवर्सिटी के कितने अध्यक्ष देख लिए, पुनिया ने कहा मन करे तो बात करना पुनिया ने दोनों नेताओं को जलेबी खिलाकर मुंह मीठा कराया.

 पुनिया ने कहा अब मुझे शांति है. मैं कोई भगवान तो हूं नहीं गलती मुझसे भी हो सकती है, मुझसे क्या गलती हुई या इससे क्या गलती हुई यह नहीं देखना चाहिए. हमारी आत्मा को शांति मिले आप दोनों मिलो, घर में दो भाइयों में झगड़ा हो जाता है मेरा छोटा भाई से भी झगड़ा हो जाता है. लेकिन आपस में मिलते जुलते हैं. आपको बता दें कि 23 जनवरी को महारानी कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन के समय अरविंद जाजड़ा और निर्मल चौधरी के बीच मारपीट हो गई थी.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

 

Read More
{}{}