trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12051460
Home >>जयपुर

RAS Exam Date 2024: राजस्थान प्रशासनिक सेवा भर्ती परीक्षा को आगे खिसकाने की मांग, सत्याग्रह पर बैठे छात्र

RPSC RAS Mains Exam Date : RAS भर्ती परीक्षा को स्थगित करवाने की मांग को लेकर लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं. RAS भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों का अब धैर्य अब खत्म हो गया. छात्र अपनी मांग को लेकर अब सत्याग्रह पर बैठ गए है.

Advertisement
RAS Exam Date 2024: राजस्थान प्रशासनिक सेवा भर्ती परीक्षा को आगे खिसकाने की मांग, सत्याग्रह पर बैठे छात्र
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 09, 2024, 05:05 PM IST

RPSC RAS Mains Exam Date 2024 : RAS भर्ती परीक्षा (Rajasthan Administrative Service exam) को स्थगित करवाने की मांग को लेकर लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं. RAS भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों का अब धैर्य अब खत्म हो गया. राजस्थान की सबसे बड़ी परीक्षा RAS एग्जाम 2024 में इसकी मुख्य परीक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

इस परीक्षा में छात्रों को तैयारी के लिए कम समय मिलने के कारण कंडीडेट मांग कर रहे हैं कि इस परीक्षा की परीक्षा तिथि में बदलाव किया जाए और इस परीक्षा तिथि को आगे बढ़ाया जाए इसको लेकर लाखों उम्मीदवार सोशल मीडिया पर लगातार कैंपेन चला रहे हैं. छात्र अपनी मांग को लेकर अब सत्याग्रह पर बैठ गए है.

तमाम जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद जब अभ्यर्थियों को परीक्षा स्थगित करने का कोई रास्ता नजर नहीं आया तो आज राजस्थान यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार पर छात्र ध्यान आकर्षण सत्याग्रह पर बैठ गए.

दर्जनों की तादाद में राजस्थान विश्वविद्यालय के द्वार पर बैठे छात्रों का कहना है कि जब तक सरकार हमारी मांगे नहीं मानती हमारा सत्याग्रह जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- ICAI CA Result Live: सीए फाइनल का रिजल्ट जारी,जयपुर के मधुर जैन बने टॉपर, यहां icai.nic.in करें चेक

गौरतलब कि RAS मैन भर्ती परीक्षा के लिए  तीन माह का समय दिया गया है. छात्रों के अनुसार दिया गया समय बहुत कम है इस समय को बढ़वाने की मांग को लेकर छात्र लंबे समय से धरना प्रदर्शन व ज्ञापन दे रहे हैं एवं सभी जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद जब रास्ता नहीं निकला तो आज राजस्थान यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार पर सत्याग्रह पर बैठ गए.

 

 

 

 

Read More
{}{}