trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11999256
Home >>जयपुर

REET अध्यापक भर्ती लेवल 1 की नियुक्ति मामला, शिक्षा संकुल पर अभ्यर्थियों का धरना प्रदर्शन जारी

REET teacher recruitment level 1 : शिक्षा विभाग से  जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. REET अध्यापक भर्ती लेवल 1 की नियुक्ति के मामले को लेकर हजारों छात्र के साथ शिक्षा संकुल जयपुर में धरना जारी है.

Advertisement
अभ्यर्थियों का धरना.
Stop
Updated: Dec 07, 2023, 05:09 PM IST

REET teacher recruitment level 1 : शिक्षा विभाग से  जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. REET अध्यापक भर्ती लेवल 1 की नियुक्ति के मामले को लेकर हजारों छात्र के साथ शिक्षा संकुल जयपुर में धरना जारी है. शिक्षा संकुल और बीकानेर निदेशालय के बड़े अधिकारियों की लापरवाही के कारण से 2500 छात्रों की REET लेवल 1 की नियुक्ति रुकी हुई है.

Reet लेवल 1 के अभ्यर्थियों की नियुक्ति मामला

Reet लेवल 1 के अभ्यर्थियों की नियुक्ति मामला है. जहां बड़ी संख्या में अभ्यर्थी शिक्षा संकुल  पहुंचे. नियुक्ति को लेकर शिक्षा संकुल पर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन जारी है. अभ्यर्थी नारेबाजी के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं.

अभ्यर्थी को आरोप है कि 15 हजार अभ्यर्थियों को  नियुक्ति दी गई, लेकिन आंचर संहिता का लगने की बात कहकर 3 से 4 हजार लोगों की नियुक्ति पर रोक लगाई  गई है. लेकिन अब आचार संहिता खत्म होने के बाद भी नियुक्ति नहीं दी जा रही. ऐसे में अभ्यर्थियों को बीकानेर और जयपुर के जा रहे चक्कर लगवाए  जा रहे हैं. इससे नाराज होकर अभ्यर्थी शिक्षा संकुल पर प्रदर्शन कर रहे है.

 

Read More
{}{}