trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11328480
Home >>जयपुर

लॉ यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पदों की भर्ती, 18 सितंबर को होगी परीक्षा, जल्द करें आवेदन

डॉ. भीमराव अम्बेडकर लॉ यूनिवर्सिटी, जयपुर द्वारा जूनियर असिस्टेंट के 15 पदों के लिए 18 सितंबर को परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है. परीक्षा के लिए करीब 2500 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं.  

Advertisement
लॉ यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पदों की भर्ती, 18 सितंबर को होगी परीक्षा, जल्द करें आवेदन
Stop
Lalit Kumar|Updated: Aug 31, 2022, 03:08 PM IST

Jaipur: डॉ. भीमराव अम्बेडकर लॉ यूनिवर्सिटी, जयपुर द्वारा जूनियर असिस्टेंट के 15 पदों के लिए 18 सितंबर को परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है. परीक्षा के लिए करीब 2500 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं. परीक्षा का आयोजन जयपुर में ही विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर पर होगा. जूनियर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का आयोजन ऑनलाइन माध्यम से आयोजित की जाएगी. परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए संबंधित परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड विश्वविद्यालय वेबसाइट पर यथाशीघ्र उपलब्ध कराये जाएंगे.

परीक्षा दो पारियों में होगी. ये तीन-तीन घंटे की होगी. प्रत्येक पारी में 150 बहु वैकल्पिक वस्तुनिष्ठ प्रश्न पूछे जाएंगे. परीक्षा ऑनलाइन होगी. परीक्षा समाप्त होने के बाद आंसर की अपलोड कर दी जाएगी. परीक्षा पूरी पारदर्शिता के साथ आयोजित करवाने के लिए लॉ यूनिवर्सिटी की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई है.

इससे पहले 4 सितम्बर को चतुर्थ श्रेणी के 15 पदों पर आयोजित होने वाली परीक्षा के प्रवेश पत्र 1 सितंबर को वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे. जूनियर असिस्टेंट के 15 पदों हेतु 18 सितंबर को जयपुर में ही निर्धारित परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा आयोजित की जाएगी. इसके साथ ही सितंबर माह में ही उप कुलसचिव, सहायक कुलसचिव और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों हेतु परीक्षाएं आयोजित किया जाना प्रस्तावित है, इन परीक्षाओं की संबंधित जानकारी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 13 एसीएफ-रेंजर के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षण 1 सितम्बर को, अभ्यर्थियों को भेजी जा रही सूचना

RPSC JOB 2022: राजस्थान सरकार के इन विभागों में बने अफसर, बस करना होगा ऑनलाइन आवेदन

जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}