trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11205302
Home >>जयपुर

रेनवाल की जनता पर राज्यवर्धन सिंह राठौर मेहरबान, एक झटके में दी 1 करोड़ 10 लाख की सौगात

रेनवाल के सरकारी अस्पताल के सामने नए मॉडल सीएचसी भवन का शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

Advertisement
रेनवाल की जनता पर राज्यवर्धन सिंह राठौर मेहरबान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 02, 2022, 11:28 AM IST

Phulera: रेनवाल के सरकारी अस्पताल के सामने नए मॉडल सीएचसी भवन का शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मॉडल सीएचसी भवन का शिलान्यास कार्यक्रम में सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और स्थानीय विधायक निर्मल कुमावत, बीसीएमओ राज चौधरी, तहसीलदार सविता शर्मा, सीएचसी प्रभारी आरपी सेपट, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष सीताराम बासनीवाल, व्यापार मंडल अध्यक्ष अशोक आसावा, नटवर तोतला सहित अनेक लोगों ने मिलकर मॉडल सीएचसी भवन का मिलकर शिलान्यास किया.

इस दौरान स्थानीय विधायक की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. स्थानीय विधायक कुमावत ने इस मौके पर कहा कि राजस्थान में फुलेरा विधानसभा की पहली नगर पालिका है, जिसको राजस्थान की मॉडल सीएचसी बनने का पहला अवसर प्राप्त हुआ है. राजस्थान में सबसे पहले फुलेरा विधानसभा की रेनवाल नगर पालिका में मॉडल सीएचसी का कार्य शुरू हुआ है. यह रेनवाल एवं फुलेरा विधानसभा के लिए सौभाग्य की बात है.

यह भी पढ़ें-IAS टीना डाबी की बहन रिया का India Tour, इन राज्यों से की खूबसूरत फोटोज शेयर

मॉडल सीएचसी में चार चांद लगाने के लिए धन की कमी कभी भी नहीं आने दूंगा. यह बात विधायक निर्मल कुमावत ने कार्यक्रम के दौरान कही. इसी कड़ी में स्थानीय सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि यदि केंद्र सरकार के साथ राज्य सरकार कंधे से कंधा मिलाकर चले तो विकास कार्यों को दुगनी गति से मिलेगी और रेनवाल की जनता की मांग पर स्थानीय सांसद ने पहले तो दस लाख रुपए देने की घोषणा की, लेकिन जैसे ही सीएचसी प्रभारी आरपी सेपट ने निवेदन किया तो सांसद ने निवेदन को स्वीकार करते हुए मॉडल सीएचसी भवन की दूसरी मंजिल बनाने का जिम्मा लिया.

एक करोड़ की घोषणा
सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने तत्काल घोषणा करते हुए कहा कि मॉडल सीएचसी की दूसरी मंजिल के लिए सांसद कोटे और केंद्र सरकार की मदद से बनाई जाएगी, एक करोड़ और देने की घोषणा करता हूं. इस घोषणा के बाद रेनवाल की जनता में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी ने कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के जिंदाबाद जिन्दाबाद के नारे लगाए. इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष लक्ष्मीकांत तोतला, भाजपा एससी प्रकोष्ठ अध्यक्ष संतोष सांखला, दक्षिण भाजपा मंडल अध्यक्ष मूलचंद रेगर, पंचायत समिति सदस्य राजेंद्र सिंह सुरपुरा, जगदीश दादरवाल, लक्ष्मी निवास यादव, डॉक्टर नवाब अली, डॉक्टर अनिता कुमावत, ममता आशीवाल,पूर्व पालिका अध्यक्ष हरि प्रकाश तोतला, पूर्व सरपंच लल्लू लाल यादव, पार्षद मुकेश कुमावत, महेंद्र कुमावत सहित अनेक लोग उपस्थित थे.

Reporter- Amit Yadav

Read More
{}{}