trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11353966
Home >>जयपुर

दूदू में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता का समापन, झरना की टीम रही विजेता

मौजमाबाद पंचायत में चल रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता का समापन कार्यक्रम आयोजित हुआ, जहां सीएम सलाहकर और दूदू विधायक ने विजेता टीमों का सम्मान किया. साथ ही खेल को खेल भावना से खेलने का आग्रह किया.   

Advertisement
दूदू में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता का समापन.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 16, 2022, 12:45 PM IST

 दूदू: हम सबको समय का उपयोग कर समय को भुनाना चाहिए, ये बात सीएम सलाहकार और दूदू विधायक बाबू लाल नागर ने मौजमाबाद कस्बे में राजकीय स्कूल के खेल मैदान पर चल रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर कही. नागर ने कहा कि समय गुजरने के बाद पछतावे के अलावा कुछ भी नहीं बचता है, और समय निकलने के बाद कोई भी नहीं पूछता है. इसलिय जो समय मिला है उसका सदुपयोग कर लेना चाहिए. साथ ही उन्होंने जनप्रतिनिधियों को भी नसीहत देते हुए कहा के उन्हें अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए अपने पद की गरिमा को बनाये रखते हुए कार्य करना चाहिए. 

इससे पूर्व विशिष्ट अतिथि मौजमाबाद पंचायत समिति प्रधान उगंता सुकरिया ने भी खिलाड़ियों को संबोधन में कहा कि खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए. प्रतियोगी को नैसर्गिक खेल दिखाना चाहिए.समारोह की अध्यक्षता उप जिला कलेक्टर भूपेंद्र यादव ने की. आयोजक ब्लाक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी सुनील मेघवंशी ने प्रतिवेदन पढ़कर सुनाया. आयोजकों और ग्राम पंचायत की ओर से अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया.

मौजमाबाद टीम को 5 अंको से पराजित

विधायक ने देखा कि कबड्डी का फाइनल मैच-कबड्डी पुरुष वर्ग का फाइनल मैच मौजमाबाद और झरना के बीच खेला गया. कांटे के मुकाबले में झरना की टीम ने मौजमाबाद टीम को 5 अंको से पराजित कर दिया. महिला वर्ग कबड्डी में प्रतिगोगिता में बोराज की महिला टीम विजय रही.

ये रहे मौजूद
उपखण्ड अधिकारी मौजमाबाद भूपेंद्र यादव, तहसीलदार अभिषेक सिंह,मौजमाबाद पंचायत समिति विकास अधिकारी राजेश्वरी यादव, ग्राम पंचायत सरपंच प्रियंका नागौरी, बोराज सरपंच सुरेंद्र सिंह, युवा नेता और समाजसेवी गफ्फार नागौरी, सद्दाम नागौरी आदि मौजूद रहे.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें- लंपी बीमारी से तड़प रही गौमाता का रुदन राजस्थान सरकार के पतन का कारण बनेगा: BJP

मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

पने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}