trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11664714
Home >>जयपुर

Pali: पाली में निजी बस संचालक मनमानी पर उतारू, 2 से 3 गुना अधिक लिया जा रहा किराया

Pali: राजस्थान के पाली से खबर है कि यहां निजी बस संचालक दो से तीन गुना अधिक किराया वसूल कर रहे हैं. इस बात को लेकर यात्रियों में नाराजगी बनी हुई है. मारवाड़ जंक्शन से होकर सोजत एवं नाडोल जोजावर की ओर चलने वाली निजी बस संचालकों द्वारा गलत.  

Advertisement
Pali: पाली में निजी बस संचालक मनमानी पर उतारू, 2 से 3 गुना अधिक लिया जा रहा किराया
Stop
Subhash Rohiswal|Updated: Apr 23, 2023, 02:52 PM IST

Pali: पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखंड पर मारवाड़ जंक्शन से होकर सोजत एवं नाडोल जोजावर की ओर चलने वाली निजी बस संचालकों द्वारा गलत अनैतिक एवं मनमाने तरीके से यात्रियों से किराया वसूला जा रहा है.

राज्य सरकार एवं परिवहन विभाग द्वारा जारी किराया लिस्ट से दोगुना एवं तिगुना रेट से इन यात्रियों से किराया लिया जा रहा.मात्र 10 किलोमीटर का ₹20 और 20 किलोमीटर का ₹40 किराया लिया जा रहा.कई बार इन यात्रियों एवं नगर वासियों एवं सामाजिक संस्थानों ने प्रशासन के नाम ज्ञापन सौंपा लेकिन कुछ नहीं हो पाया.जबकि पाली से मारवाड़ जंक्शन एवं जोधपुर की ओर चलने वाली बसें रियायत एवं सरकारी रेट से किराया ले रही.

तो वहीं, दूसरी और सोजत से नाडोल और जोजावर की ओर चलने वाली निजी बस संचालकों द्वारा गलत एवं अनैतिक तरीके से मनमाने ढंग से यात्रियों से किराया वसूला जा रहा जो यात्रियों के साथ धोखा है.

आज अनेक यात्रियों ने प्रशासन एवं परिवहन विभाग से इन निजी बस संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ताकि यात्रियों को राहत प्रदान की जा सके.मंहगाई की मार झेल रहे क्षेत्रवासियों ने प्रशासन से मांग की कि निजी बस संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Safai Karmchari Bharti 2023: राजस्थान में 30 हजार सफाई कर्मचारियों की होगी भर्ती, इस तारीख से शुरू होने वाले हैं आवेदन

 

Read More
{}{}