trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12272212
Home >>जयपुर

Rajasthan News: BJP मीडिया विभाग और युवा मोर्चा में पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा

Rajasthan News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने शुक्रवार को पार्टी के मीडिया विभाग और युवा मोर्चा का निरीक्षण किया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने वहां मौजूद पदाधिकारियों के साथ चुनावों सहित विभिन्न मुद्दों पर खुलकर बातचीत की. जोशी ने कार्यकर्ताओं से दूसरे राज्यों में चुनावी प्रचार के अपने अनुभव भी साझा किए.  

Advertisement
Jaipur News
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: May 31, 2024, 11:33 PM IST

Rajasthan News: राजस्थान में दो चरणों के चुनाव 19 और 26 अप्रेल को हुए. चुनावों के अगले ही दिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ओड़िसा में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए. ओड़िसा के साथ ही जोशी तेलंगाना और अन्य जगहों पर भी गए. करीब एक महीने बाद जोशी गुरुवार को जयपुर लौटे और भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ली. इसके बाद जोशी ने शुक्रवार को भी भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीटिंग ली. 

मीटिंग के बाद प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं विधायक जितेंद्र गोठवाल, प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक कुलदीप धनखड़, प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ, भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक और मीडिया कार्यालय प्रभारी चंपालाल रामावत ने जोशी को शॉल और भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया. 

वहीं बीते एक महीने में लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ के नेतृत्व में काम कर रही मीडिया टीम के कार्यों की समीक्षा की. इस दौरान जोशी ने भाजपा मीडिया टीम के बेहतर कार्यों की प्रशंसा की और मीडिया विभाग के सभी सदस्यों का उत्साहवर्धन किया. इसके बाद प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने मीडिया वॉच कक्ष का भी निरीक्षण किया और प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ से संचालन के बारे में जानकारी ली. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: कैबिनेट मंत्री हेमंत मीणा ने की जनसुनवाई

वहीं उन्होंने कार्यालय में मौजूद पत्रकारों से मुलाकात कर लोकसभा चुनावों से जुड़े अनुभव और चुनाव प्रचार से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा भी की. इसके साथ ही जोशी ने युवा मोर्चा कार्यालय में जाकर प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची के नेतृत्व में काम कर रही युवा मोर्चा टीम का उत्साहवर्धन किया. वहीं प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय के विभिन्न कक्षों में जाकर अलग-अलग कार्यों में जुटी टीमों से चर्चा कर उनके कार्यों की समीक्षा की. साथ ही चार जून को आने वाले लोकसभा चुनाव परिणामों सहित आगामी कार्ययोजना पर भी विचार-विमर्श किया.

Read More
{}{}