trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12334486
Home >>जयपुर

Rajasthan News: सुनीता यादव हत्याकांड को लेकर विधायक देवीसिंह शेखावत ने कसा तंज, कहा- कांग्रेस सरकार अपराध हुए लेकिन कार्रवाई नहीं...

Rajasthan News: बानसूर विधायक देवीसिंह शेखावत ने भूपसेडा में हुए सुनीता हत्याकांड के मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान कई अपराध हुए, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. 

Advertisement
MLA Devi Singh Shekhawat
Stop
Amit Yadav |Updated: Jul 13, 2024, 04:25 PM IST

Rajasthan News: विधानसभा में बानसूर विधायक देवीसिंह शेखावत ने बानसूर के भूपसेडा में हुए सुनीता हत्याकांड के मामले को आज उठाया. विधायक ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में बानसूर क्षेत्र में सुनीता हत्याकांड सहित कई जघन्य अपराध हुए थे, लेकिन कांग्रेस सरकार उदासीन बनी रहीं. 

कांग्रेस सरकार की कथनी और करनी में फर्क
कांग्रेस की सरकार में महिलाओं का जीना ही कठिन हो गया था. विधायक ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने जो बजट पेश किया था उसको भी पूरा नहीं कर पाई. कांग्रेस सरकार की कथनी और करनी में फर्क रहा. उन्होंने कहा कि बानसूर विधानसभा क्षेत्र के खोहरी और नीमुचाना में उद्योग के लिए बोर्ड लगाए गए, लेकिन कागजी कार्य कुछ भी नहीं. 

रहस्यमय तरीके से हुई थी मौत
कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था इतनी चौपट रही की थानागाजी और बानसूर में रहस्यमय हत्याकांड हुए, जिनकी आज तक भी जांच नहीं हुई. भूपसेडा में सुनीता हत्याकांड की जांच को लेकर मैंने पहले भी आपसे मांग की है और आज भी मांग कर रहा हूं. 

सांसद बाबा बालक नाथ ने भी उठाया था मुद्दा
उन्होंने कहा कि आज भाजपा की सरकार में बानसूर विधानसभा में अपराधों में कमी आई है और कानून व्यवस्था बहुत ही दुरुस्त हुई है. वहीं, इस मामले को लेकर अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने भी लोकसभा में उठाया था.

दूर सरिस्का के जंगलों में मिला
बानसूर के भूपसेड़ा गांव में 17 जनवरी 2022 को सुनीता देवी (28) सुबह घूमने निकली थी और अचानक गायब हो गई. लापता महिला का शव करीब 23 दिन बाद 8 फरवरी को गांव से करीब 80 किलोमीटर दूर सरिस्का के जंगलों में मिला था. 

हत्यारों का कोई सुराग नहीं
महिला का एक हाथ, एक पांव और गर्दन कटा हुआ शव मिला था. जिसको लेकर गांव में पांच दिन तक महापंचायत की गई थी और पांच दिन बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया था. लेकिन 3 साल बाद भी महिला के हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें- दिव्यांगों और बुजुर्गों को अब घर बैठे मिलेगा राशन, नहीं करनी होगी किसी से मिन्नत

Read More
{}{}