trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11766038
Home >>जयपुर

जयपुर मौसी के घर से निकली नाबालिग इस्मायरा बन घर लौटी, अजीब हरकतें देख पिता के उड़े होश

राजधानी जयपुर में नाबालिग लड़की का अपरहण कर  उसका धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. घर वापस लौटने पर नाबालिग पागलों जैसी हरकत करने लगी. अपना बदला हुआ नाम बताकर खुद का मुस्लिम वाला नाम बताने लगी.

Advertisement
जयपुर मौसी के घर से निकली नाबालिग इस्मायरा बन घर लौटी, अजीब हरकतें देख पिता के उड़े होश
Stop
Ashutosh Sharma |Updated: Jul 04, 2023, 09:16 PM IST

Jaipur News: राजधानी जयपुर में नाबालिग लड़की का अपरहण कर  उसका धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. घर वापस लौटने पर नाबालिग पागलों जैसी हरकत करने लगी. अपना बदला हुआ नाम बताकर खुद का मुस्लिम वाला नाम बताने लगी. पूरे मामले को लेकर मानसरोवर थाने में पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ेंः  Ajmer News: जाति से बाहर बेटे के शादी करने पर परिवारवालों ने खूब पीटा,  पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

 पुलिस ने  पिता की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जयपुर पुलिस ने बताया कि मानसरोवर निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी का अपहरण कर धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिश की गई है. 

 पिता ने शिकायत में बताया कि 18 जून को  उसकी नाबालिग बेटी सवाईमाधोपुर अपने मौसी के घर गई थी. मौसी की बेटी भी शिकायतकर्ता की बेटी के साथ जयपुर आ गई. सहेली के बर्थ-डे में जाने का कहकर दोनों बहनें घर से चली गई. उसके बाद उसकी बेटी घर नहीं आई. काफी ढूंढने के प्रयास के दौरान पता चला कि चौथ का बरवाड़ा सवाई माधोपुर निवासी सोहेल खान नाम का लड़का  उसे बहला-फुसलाकर  किडनैप कर ले गया है. उसके बाद 24 जून को शिकायतकर्ता की बेटी घर वापस आ गई.

बेटी के घर आने के बाद  वह पागलों जैसी हरकत करने लगी. खुद के असली नाम की जगह अपना नाम इस्मायरा खान बताने लगी. आरोप है कि किडनैप कर ले जाने वाला सोहेल खान ने नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ेंः उदयपुर - सात फेरों के वचन को कॉन्सटेबल ने दी तिलांजलि, शक के चलते  बीवी के सीने में दाग दी गोलियां

Read More
{}{}