trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11897431
Home >>जयपुर

Rajasthan- KBC में दिखेंगे जयपुर के डॉ. आशीष शर्मा, बिग बी के सामने खेलेंगे कौन बनेगा करोड़पति

Rajasthan: जयपुर के डॉ. आशीष दत्त शर्मा कौन बनेगा करोड़पति में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे. डॉ. आशीष दत्त शर्मा जयपुर के मानसरोवर के रहने वाले है.

Advertisement
 Dr Ashish Sharma With Amitabh Bachhan
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 02, 2023, 08:46 PM IST

Rajasthan: जयपुर के डॉ. आशीष दत्त शर्मा कौन बनेगा करोड़पति में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे. केबीसी के आने वाले एपिसोड 3 और 4 अक्टूबर को वह  टीवी  पर बिग बी के साथ हॉटसीट पर सावों के जवाब देते हुए नजर आएंगे. उनका यह एपिसोड टीवी   पर प्रसारित होगा।

कौन है डॉ. आशीष दत्त शर्मा 

वहीं डॉ. आशीष दत्त शर्मा जयपुर के मानसरोवर के रहने वाले है. उन्होंने MNIT जयपुर से अपनी शिक्षा पूरी की है. उन्होंने यहां से B.Tech., M.Tech. और Ph.D. की पढ़ाई की है, साथ ही यहां अध्यापन कार्य भी कराया है. इसके अलावा  डॉ. आशीष दत्त शर्मा  ने तकनीकी शिक्षा में कई किताबें लिख चुके है.  जयपुर के डॉ. शर्मा ने अपने पढ़ाने के अंदाज से अमिताभ बच्चन से भी तारीफ बटोरी है. अमिताभ बच्चन ने जब उनसे  पूछा  था कि जीती हुई धनराशि का वे क्या करेंगे ? तो उन्होंने बताया कि वह जीती हुई पूरी धनराशि को जयपुर में बनने वाली पहली दिव्यांग बच्चों की यूनिवर्सिटी, बाबा आमटे दिव्यांग स्किल यूनिवर्सिटी को देंगे. जिसके बाद अमिताभ बच्चन  ने उनकी इस सहराहनीय पहल की काफी प्रशंसा की . 

क्या है कौन बनेगा करोड़पति

'कौन बनेगा करोड़पति' छोटे पर्दे के सबसे मशहूर क्विज शो में से एक है (Kaun Banega Crorepati). इसे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं (Amitabh Bachchan). इसमें 1000 रुपये से लेकर 7 करोड़ रुपये प्राइज मनी तक के सवाल पूछे जाते हैं. हर सवाल का स्तर अलग होता है

ये भी पढ़िए-

हर महीने के पहले सोमवार को करें बस ये सा काम, होगी धनवर्षा!

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

जानिए,क्या होती है सियार सिंगी, कैसे मिलेगी और कर देगी मालामाल

मनी प्लांट से भी ज्यादा चमत्कारी है ये पौधा,पैसौं को करेगा मल्टीप्लाई यानी गुणा

 

Read More
{}{}