trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12053542
Home >>जयपुर

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री की चेतावनी, सरकारी डॉक्टर्स ने ड्यूटी के दौरान की प्राइवेट प्रैक्टिस तो...

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने बुधवार को कहा कि अगर कोई भी सरकारी डॉक्टर ड्यूटी के दौरान अपनी प्राइवेट प्रैक्टिस करते पाए गए तो उन्हें निलंबित कर दिया जाएगा.

Advertisement
राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री की चेतावनी, सरकारी डॉक्टर्स ने ड्यूटी के दौरान की प्राइवेट प्रैक्टिस तो...
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 10, 2024, 09:17 PM IST

Gajendra Singh Khiwsar: राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने बुधवार को कहा कि अगर कोई भी सरकारी डॉक्टर ड्यूटी के दौरान अपनी प्राइवेट प्रैक्टिस करते पाए गए तो उन्हें निलंबित कर दिया जाएगा. उन्होंने डॉक्टरों के समय पर ड्यूटी नहीं पहुंचने पर भी कार्रवाई की बात कही है.

रिपोर्ट के अनुसार, स्वास्थ्य मंत्री मंगलवार को नागौर के खींवसर से जयपुर जाते समय डीडवाना-कुचामन पहुंचे थे. कुचामन के केमिस्ट सोसायटी के सदस्यों, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों, लायंस क्लब के सदस्यों और राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने कुचामन सिटी के होटल करणी कोर्ट बायपास और मेघा प्रॉपर्टीज में मंत्री से मुलाकात की.

मंत्री ने कहा, ''कोई भी डॉक्टर ड्यूटी के दौरान अपनी निजी प्रैक्टिस नहीं करेगा. ऐसा करते पाए जाने पर सीधे निलंबित कर दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा, ''मैं किसी भी तरह का समझौता नहीं करूंगा. सरकारी डॉक्टर ड्यूटी के दौरान प्राइवेट प्रैक्टिस नहीं कर सकते. इसे रोकने के लिए मैं उड़न दस्ता तैनात करूंगा. मैं खुद भी जांच करूंगा. यह बहुत ही गंभीर मुद्दा है.

ये भी पढ़ें- 

ऋषि मल्होत्रा ने ऑल इंडिया हासिल किया तीसरा रैंक, कहा-संघर्षों से भरा था सफर...

कोटा पहुंचा 9 फुट लंबा...1100 किलो का श्री राम दीपक, श्रद्धालुओं ने किया भव्य स्वागत

Read More
{}{}