trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11502182
Home >>जयपुर

Gold-Silver Price Today: बदलते साल के साथ सोना-चांदी खरीदने का अच्छा मौका, अचानक रेट में आया भारी बदलाव

Gold-Silver Price Update: खरमास के सीजन में सोने-चांदी के भावों में बदलाव आने लगते हैं, कभी सोना लम्बी छलांग लगा देता है तो कभी चांदी लुढ़क जाती है. आपको बता दें कि फिलहाल सोना और चांदी के भाव बढ़ते हुए देखने को मिली है. जानें आज का ताजा भाव..

Advertisement
सोना-चांदी
Stop
Ritu Sharma|Updated: Dec 26, 2022, 03:13 PM IST

Gold-Silver Price Today: साल का आखिरी महीना चल रहा है. ऐसे में आप भी अगर आप सोना और चांदी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार दाम बढ़ रहे हैं. भारतीय सर्राफा बाजार में 26 दिसंबर, 2022 को सोना चांदी के लेटेस्ट भाव जारी कर दिए गए हैं. 

बता दें कि कारोबारी सप्ताह के पहले दिन सोमवार को सोना और चांदी के भाव से लोगों को राहत मिली है, क्योंकि आज इसके भाव में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है, तो वहीं दाम स्थिर रहने के बाद सोना जहां 54 हजार के करीब आ गया तो वहीं चांदी 71 हजार के पार कारोबार कर रही है. ऐसे में अगर आप कीमती आभूषण को खरीदने या फिर निवेश करने की इच्छा रख रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है.

साथ ही सर्राफा बाजार से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को 24 कैरेट सोने का भाव स्थिर रहने के बाद 54,430 रुपए प्रति 10 ग्राम पर आ गया है. 22 कैरेट वाला सोने का भाव भी स्थिर है और यह 50,000 रुपए प्रति 10 ग्राम पर है. 

वहीं, 999 शुद्धता वाली चांदी 71,100 रुपए पर ट्रेंड कर रही है. चांदी के औसत दाम आज 71100 रुपए प्रति किलो है. मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, लखनऊ और जयपुर आदि शहरों में दाम 71100 प्रति किलो है, जबकि चेन्नई, हैदराबाद, बंगलुरू आदि शहरों में दाम 73700 रुपए हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Read More
{}{}