trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11518006
Home >>जयपुर

Gold-Silver Price Today: नए साल में लगातार हो रहा है सोने-चांदी के रेट में बदलाव, खरीदने से पहले जान लें आज का भाव

Gold-Silver Price Today: अगर आप सोना चांदी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज आपके लिए बड़ी जरुरी खबर है. जानें...

Advertisement
सोना-चांदी
Stop
Ritu Sharma|Updated: Jan 07, 2023, 01:32 PM IST

Gold-Silver Price Today: जैसे-जैसे मौसम में पारा लुढ़का है और ठंड बढ़ रही है. वैसे-वैसे सोने के दाम में भी ठंडक देखने को मिल रही है. कल उम्मीद जताई जा रही थी कि सोना अपने ऑलटाइम हाई रिकॉर्ड को तोड़ देगा पर ऐसा नहीं हुआ. वहीं राहत की बात है कि सोना सातवें आसमान से लुढ़क चुका है. 

साथ ही अगर आप भी सोने और चांदी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी और जरूरी खबर है. सोने और चांदी के दाम पिछले कई दिनों से लगातार तेजी से भाग रहे थे अब जाकर इन पर ब्रेक लगा है. कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन शनिवार को सोने के साथ-साथ चांदी की कीमत में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है.

बता दें कि आज सोने-चांदी के दाम में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. भारत में आज 22 कैरेट 10 ग्राम सोने का भाव 51,050 रुपए है तो यह बीते दिन 51,450 रुपए था. यानी दाम 400 रुपए घंटे हैं. वहीं, 24 कैरेट सोने की कीमत आज 55,680 रुपए प्रति 10 ग्राम है. बीते दिन 24 कैरेट सोने का दाम 56,110 रुपे थी. आज दाम 430 रुपए घंटे हैं.

साथ ही वहीं बात करें चांदी के दाम की तो  सिल्वर की दरों में  आज बदलाव नहीं हुआ है. आज एक किलो चांदी का रेट 71,000. चांदी अपने उच्चतम स्तर से करीब 12302 रुपए प्रति किलो की दर से सस्ती मिल रहा है. अब उम्मीद जताई जा रही है कि सोने के दाम और नीचे गिरेंगे.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Read More
{}{}