trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11922938
Home >>जयपुर

Rajasthan: CM अशोक गहलोत के आरोपों पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा का पलटवार

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आरोपों पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पलटवार किया है. सांसद मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री लॉकर नहीं जानते क्योंकि उनके राज में संदूकें भरी हुई है. मुख्यमंत्री के महाफकीर के ढोंग की कलई कुछ दिनों में खुलने वाली है.

Advertisement
Rajasthan: CM अशोक गहलोत के आरोपों पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा का पलटवार
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Oct 19, 2023, 09:03 PM IST

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आरोपों पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पलटवार किया है. सांसद मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री लॉकर नहीं जानते क्योंकि उनके राज में संदूकें भरी हुई है. मुख्यमंत्री के महाफकीर के ढोंग की कलई कुछ दिनों में खुलने वाली है.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नई दिल्ली में एआईसीसी में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) की कार्रवाई पर सवाल उठाए थे. वहीं सांसद किरोड़ीलाल मीणा की ईडी से मिलीभगत का आरोप लगाया था. गहलोत ने कहा था कि सांसद मीणा प्राइवेट कॉम्पलेक्स में लॉकर्स पर गए और ईडी का बुला लिया. ईडी भी तुरंत ही पहुंच गई. गहलोत लॉकर्स का भी नाम नहीं बता पाए और कहा कि पीएम मोदी फकीर हैं तो वो महा फकीर हैं.

इस पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत लॉकर को भी नहीं जानते, क्योंकि उनके राज में संदूकें भरी हुई हैं. मुख्यमंत्री गहलोत केंद्रीय संवैधानिक संस्थाओं सीबीआई और ईडी पर हमला कर रहे हैं. सारे पेपर लीक हुए माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली बर्खास्त हुए, उन्होंने नेताओं का हाथ बताया, लेकिन उनसे पूछताछ नहीं की गई.

मीणा ने कहा कि डीओआईटी में घोटाला हुआ लेकिन गहलोत ने सीबीआई नहीं होने दी. जल जीवन मिशन में घोटाला कई लोग जेल में है, हर मामले के पुख्ता प्रमाण है. हमने बार बार सीबीआई और ईडी से जांच की मांग, लेकिन सीएम ने जांच कराना उचित नहीं समझा. ईडी और सीबीआई धुसती है तो मुक्कमल जांच होती, लेकिन आरोप लगाना संवैधानिक संस्थाओं का अपमान है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: नहीं कटेंगे सचिन पायलट समर्थकों के टिकट, अशोक गहलोत बोले मैंने नहीं किया ऑब्जेक्शन

सांसद मीणा ने मुख्यमंत्री गहलोत से कहा कि आप कितने बड़े फकीर हैं यह कुछ दिनों में पता चल जाएगा. मीणा ने सीएम के आरोपों सफाई दी कि उन्होंने लॉकर पहुंचकर पुलिस को बुलाया था. पुलिस ने ही ईडी और इनकम टैक्स को सूचना दी. पुलिस कमिश्नर की सूचना पर आई थी ईडी , मेरी सूचना पर नहीं. सीएम गहलोत भ्रष्टाचार को दबाना चाहते हैं लेकिन यह दबने वाला नहीं है. लॉकर्स करोडों रूपए और सोना उगल रहे हैं. पीएम मोदी जीरो टॉलरेंस के तहत काम कर रहे हैं, मुख्यमंत्रीजी के महा फकीर के ढाेंग की कलई कुछ दिनों में खुल जाएगी.

Read More
{}{}