Home >>जयपुर

Rajasthan- विधानसभा के बाहर सिरफिरे शख्स का उत्पात, परिसर के अंदर फेंका जूता; हरकत में आया पुलिस महकमा

Rajasthan:  राजस्थान विधानसभा के बाहर गुरूवार को एक सिरफिरे शख्स ने जमकर हंगामा मचाया. शख्स ने अचानक से अपना एक जूता उतारकर विधानसभा परिसर के अंदर फेंक दिया.

Advertisement
Updated: Dec 21, 2023, 05:21 PM IST

Rajasthan:  राजस्थान विधानसभा के बाहर गुरूवार को एक सिरफिरे शख्स ने जमकर हंगामा मचाया. ये शख्स ऑटो रिक्शा लेकर विधानसभा के बाहर पहुंचा और अचानक उत्पात मचाने लगा. माहौल तब ज़्यादा गरमाया गया जब इस सिरफिरे शख्स ने जनप्रतिनिधियों को लेकर आपत्तिजनक बातें कहीं और अचानक से अपना एक जूता उतारकर विधानसभा परिसर के अंदर फेंक दिया. सिरफिरे शख्स ने खुद का नाम मंगल बताया.

बड़ी बात ये थी कि सिरफिरे शख्स का विधानसभा के बाहर अचानक से हंगामा तब हुआ जब कुछ ही देर बाद विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने वाली थी और इसे लेकर विधायकों के पहुंने का सिलसिला जारी था.

 

इधर, सिरफिरे शख्स के अचानक हंगामा करते देख विधानसभा के अंदर और बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों के बीच हड़कंप की स्थिति बन गई. शख्स के हंगामे के चलते मीडियाकर्मियों और तमाशबीनों के जमावड़े को देखकर कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सिरफिरे शख्स को वहां से रवाना किया गया. तब कहीं जाकर माहौल शांत हुआ.

यह भी पढे़ं- 

Jaipur News: CM भजनलाल ने की ऊर्जा विभाग की समीक्षा, कहा- आमजन को निर्बाध हो बिजली सप्लाई

Rajasthan Assembly: अनोखा रहा राजस्थान विधानसभा का पहला दिन, बाइक-ट्रैक्टर ही नहीं, गदा संग पहुंचे विधायक

{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"2022127","source":"Bureau","author":"","title":"राजस्थान विधानसभा के बाहर हंगामा, सिर फिरे ऑटो चालक ने परिसर के अंदर फेंका जूता","timestamp":"2023-12-21 17:17:16","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Rajasthan Assembly Session की कार्यवाही स्थगित कर दी गई है. इसी बीच किसी सिरफिरे Auto चालक ने राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Vidhan Sabha) की और जूता फेंका है... बड़ी बात ये थी कि सिरफिरे शख्स का विधानसभा के बाहर अचानक से हंगामा तब हुआ जब कुछ ही देर बाद विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने वाली थी और इसे लेकर विधायकों के पहुँचने का सिलसिला जारी था

\n","playTime":"PT1M39S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_RAJASTHAN/1412RJ_SANSAD.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/video/jaipur-news-distraught-auto-driver-threw-a-shoe-in-rajasthan-assembly/2022127","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/12/21/2537260-vidhansabha-news.jpg?itok=8TGdEctI","section_url":""}
{}