trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11318416
Home >>जयपुर

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

Rajasthan Covid Update: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकरी सतीश पूनियां ने ट्विटर के जरिए लोगों से साझा की है, उन्होंने लिखा कि चिकित्सीय जांच में मैं #Covid पॉजिटिव पाया गया है.

Advertisement
Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज
Stop
Ashutosh Sharma |Updated: Aug 25, 2022, 10:41 AM IST

Rajasthan Covid Update: राजस्थान में लगातार कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है. इसी के चलते बुधवार को कोरोना के 495 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. सबसे अधिक राजधानी जयपुर में 171 मरीज मिले हैं. राहत की बात यह है कि इस दौरान प्रदेश में कोरोना कोई मौत नहीं हुई है. 

वहीं, अलवर में 59, भरतपुर 50, दौसा में 33, जोधपुर में 32, उदयपुर में 31, राजसमंद में 16, चित्तौड़गढ़ में 14, बीकानेर, कोटा, सीकर में 13 - 13, भीलवाड़ा-अजमेर में  8-8 हनुमानगढ़ में 7, बूंदी में 6, जैसलमेर में 5, झालावाड़ में 4, सवाई माधोपुर में 3, बांसवाड़ा और प्रतापगढ़ में दो-दो, सिरोही, पाली, डूंगरपुर, चूरू, बारां में 1- 1 मरीज कोरोना से संक्रमित मिले.  

इस दौरान प्रदेश में कोरोना से 470 लोग  ठीक हुए हैं, लेकिन एक्टिव केस बढ़कर 3,919 हो गए हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर जारी रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में कोरोना से हुई मौतों की संख्या अब तक कुल 9,616 है. 

इधर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकरी सतीश पूनियां ने ट्विटर के जरिए लोगों से साझा की है, उन्होंने लिखा कि चिकित्सीय जांच में मैं #Covid पॉजिटिव पाया गया है. चिकित्सकों ने मुझे उपचार और विश्राम की सलाह दी है इसलिए मैं स्वस्थ होने तक जन सुनवाई और प्रवास नहीं कर पाऊंगा. साथ ही लिखा कि स्वास्थ्य होते ही आपकी सेवा में पुनः उपलब्ध रहूंगा. वहीं, पूर्व राज्य मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्विटर पर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां की जल्द ठीक होने की कामना करते हुए लिखा कि मैं ईश्वर से आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं. 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

Aaj Ka Rashifal : आज गुरुवार को मिथुन को होगा फायदा, कन्या को मिलेगा सरप्राइज

 

 

 

 

 

Read More
{}{}