trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12049780
Home >>जयपुर

सांगानेर विधानसभा क्षेत्र की जनता की अलग से सुनवाई करेंगे CM भजन लाल शर्मा, मानसरोवर में बनेगा जनसुनवाई केन्द्र

Rajasthan cm bhajan lal sharma :  राजस्थान में मुख्यमंत्री बनने के बाद भजनलाल शर्मा अब अपने विधानसभा क्षेत्र सांगानेर की जनता की समस्याएं अलग से सुनेंगे. इसके लिए मानसरोवर में जनसुनवाई केन्द्र बनाने का काम शुरू हो गया. 

Advertisement
Cm की जनसुनवाई.
Stop
Bharat Raj|Updated: Jan 08, 2024, 04:37 PM IST

Rajasthan cm bhajan lal sharma News : मुख्यमंत्री बनने के बाद भजनलाल शर्मा अब अपने विधानसभा क्षेत्र सांगानेर की जनता की समस्याएं अलग से सुनेंगे. इसके लिए मानसरोवर में जनसुनवाई केन्द्र बनाने का काम शुरू हो गया. ये जनसुनवाई केन्द्र मानसरोवर में हाउसिंग बोर्ड के सर्किल-दो ऑफिस में बनाया जा रहा है.

सांगानेर की जनता की समस्याएं अलग से सुनेंगे CM

हाउसिंग बोर्ड ऑफिस को खाली कर दिया गया है. अभी लोगों के बैठने के लिए अस्थाई डोम तैयार कर दिया गया है. इसके साथ ही पक्का निर्माण का काम भी एक दो दिन में शुरू कर दिया जाएगा. सीएम भजन लाल शर्मा 15 जनवरी बाद वहां स्थानीय लोगों की जनसमस्याओं को सुनते हुए नजर आएंगे.

सांगानेर विधानसभा के लोग मानसरोवर पहुंचेंगे समस्याएं लेकर

सीएम भजन लाल शर्मा का विधानसभा क्षेत्र सांगानेर है. सीएम ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए मानसरोवर में बीटू बायपास स्थित हाउसिंग बोर्ड ऑफिस में जनसुनवाई केंद्र बनाने के निर्देश दिए थे. जिसके लिए अधिकारियों ने मौका देखकर ऑफिस को खाली करवा दिया.

सीएम भजन लाल 15 जनवरी बाद स्थानीय लोगों की समस्या सुनेंगे

वहां कमरों की धुलाई करवाकर अभी अस्थाई आधार पर जनवुनवाई केंद्र तैयार किया जा रहा है. जिसमें लोगों के बैठने के लिए वाटरप्रूफ टेंट लगा दिया गया है। पीडल्यूडी की एईएन दीक्षा ने बताया कि अभी अस्थाई आधार पर ये तैयारियां की गई है. यहां पक्का स्ट्रक्चर तैयार किया जाएगा। जहां सीएम ठहर भी सकेंगे. ये सारा काम पीडल्यूडी की ओर से करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Karanpur Election Result: पहले चुनावी टेस्ट में फेल हुई भजनलाल शर्मा सरकार, जनता ने ही काट दिया TT का टिकट!

मानसरोवर में जनसुनवाई केंद्र खुलने पर स्थानीय लोगों ने खुशी भी जताई है. उन्होंने कहा कि सीएम भजन लाल शर्मा सबसे पहले हमारे विधायक हैं। यहां स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनेंगे. स्थानीय लोगों को परेशान नहीं होना पड़ेगा. सीएम भजन लाल शर्मा ने खुद भी जनसुनवाई केंद्र का अवलोकन किया था. जिसमें उन्होंने यहां की व्यवस्थाओं को लेकर निर्देश दिए थे. इस दौरान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी उनके साथ मौजूद रहे थे.

मानसरोवर में बनाया जाने वाला जनसुनवाई केंद्र केवल सांगानेर के लोगों के लिए रहेगा. बाकी लोगों की समस्याएं सीएम आवास पर ही सुनेंगे। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी जोधपुर के लोगों की समस्याएं सुनने के लिए सचिवालय में अलग चैंबर बनाया था. जहां पर केवल जोधपुर के लोगों की समस्याएं सुनी जाती थी। अब सीएम की ओर से अलग से जनसुनवाई करने से सांगानेर के लोगों को राहत मिलती नजर आएगी.

Read More
{}{}