trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11848352
Home >>जयपुर

सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- ज्यूडिशियरी दबाव में, संविधान की धज्जियां उड़ रही

CM Ashok Gehlot big statement: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स पर बड़ा बयान दिया है,सीएम ने कहा -इस सरकार के रहते देश बहुत चिंतित है.लोकतंत्र खतरे में है.संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं.  

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Shashi Mohan|Updated: Aug 31, 2023, 12:33 PM IST

CM Ashok Gehlot big statement: सीएम अशोक गहलोत ने ईडी और सीबीआई पर बड़ा बयान दिया है. सीएम ने कहा -इस सरकार के रहते देश बहुत चिंतित है.लोकतंत्र खतरे में है.संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं.ज्यूडिशियरी भी दबाव में है, ED, CBI और इनकम टैक्स का तो क्या करें?सीएम बोले, डायरेक्टर सीबीआई, डायरेक्टर ED और अध्यक्ष इनकम टैक्स को अपनी अंतरात्मा से पूछना चाहिए, कि क्या उनको ऊपर से आदेश आते हैं? वह लोग घरों में घुस रहे हैं.

आपका परिवार क्या इस बात की गवाही दे रहा है?

क्या सोच के घरों में घुस जाते हैं? बिना सोचे समझे और बिना असेसमेंट के किसी के भी घर में घुस रहे हैं.सेसमेंट करना पड़ता है,उसके बाद पता लगता है कि क्या संभावना है किसी के पास आय से ज्यादा पैसे की?सीएम बोले -आप किसी के भी घर में घुस जाओ,कोई बात नहीं.लेकिन आपकी अंतरात्मा, आपका परिवार क्या इस बात की गवाही दे रहा है? यह सोचने का समय आ गया. 

 सीएम बोले, यह हमारी प्रीमियर एजेंसी हैं

सीएम बोले, इन एजेंसियों के मुखियाओं को चाहिए कि वह ऊपर वालों से दो टूक बात करें.हम नहीं कर सकते.यह समय आ गया है.अगर ऐसा नहीं हुआ, तो इतिहास उन्हें माफ नहीं करेगा.फिर चाहे वह ED के मुखिया हों,इनकम टैक्स के या फिर सीबीआई के. सीएम बोले, यह हमारी प्रीमियर एजेंसी हैं.

हम इनका सम्मान करते हैं.हमें इन एजेंसियों पर गर्व है और गर्व होना भी चाहिए. आज अगर अर्थव्यवस्था मजबूत नहीं रहेगी.करप्शन में जीरो टॉलरेंस नहीं रहेगा.तो देश आगे कैसे चलेगा? उसके लिए इन संस्थाओं की मजबूती बहुत जरूरी है.सीएम गहलोत बोले -हम उनका सम्मान करते हैं. लेकिन यह इतना दबाव में कर रहे हैं.कि इनके अंदर से आवाज निकालने लग गई है.

इशारा कर देते हैं कि हम 15 मिनट बाद में आएंगे

वे इशारा कर देते हैं कि हम 15 मिनट बाद में आएंगे.आप अपना मोबाइल वगैरह ठीक कर लीजिए.गहलोत बोले -यह जो बात हो गई है.उनको समझ में आ रही है कि नहीं आ रही? मुझे नहीं पता. लेकिन वह बेचारे जब जाते हैं, तो खुद जानते हैं कि बिना मतलब हम आ रहे हैं.तंग करते हैं,मोबाइल ले लेंगे और पता नहीं क्या-क्या करते हैं?आज वह इशारा खुद करने लगे हैं, और ऐसा इसलिए. क्योंकि इन हालातो में देश बर्बाद हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan: राजस्थान में ऐसी जगह जहां बहने भाई की मूर्ति पर बांधती हैं राखी, जानिए वजह

 

 

Read More
{}{}