trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11565890
Home >>जयपुर

Rajasthan Budget 2023 News : बजट लीक पर ट्वीट पर ट्वीट, हनुमान बेनीवाल, शेखावत और सतीश पूनियां ने कसा तंज

राजस्थान बजट के लीक होने की जैसे खबर आई, ट्वीटर पर बैक टू बैक ट्वीट होने लगे. जिसमें  हनुमान बेनीवाल, गजेंद्र सिंह शेखावत और सतीश पूनियां ने ट्वीट कर अशोक गहलोत पर तंज सका.

Advertisement
Rajasthan Budget 2023 News : बजट लीक पर ट्वीट पर ट्वीट, हनुमान बेनीवाल, शेखावत और सतीश पूनियां ने कसा तंज
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Feb 10, 2023, 01:04 PM IST

Rajasthan Budget 2023 News : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधानसभा में पुराना बजट भाषण पढ़ दिया. करीब 6 मिनट तक पुराना बजट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पढ़ते रहे. फिर पीछे से आये महेश जोशी ने कान में कुछ कहा तो सीएम मुस्कुराये...और फिर विपक्ष का हंगामा शुरू हुआ.

विपक्ष ने बजट लीक समेत कई गंभीर आरोप लगा दिये. ये आरोप सदन तक ही सीमित नहीं रहे. ट्वीटर पर भी आरोपों को बौछार शुरु हो गयी. पहले गजेंद्र सिंह शेखावत ने तंज कसा और कहा कि- एक कापी अपने पास रखते तो, पुराना भाषण नहीं पढ़ना पड़ता.

और फिर हनुमान बेनीवाल ने बजट लीक और पेपर लीक की तुलना कर दी और ट्वीट कर कहा कि - राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पेपर लीक हो जाने के बाद आज बजट लीक हो गया,आखिर राजस्थान की कांग्रेस सरकार लोकतंत्र और संसदीय परम्पराओ को कब तक अपमानित करती रहेगी ?

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ज्ञात रहे की पूर्व में भी अशोक गहलोत के प्रथम कार्यकाल के दौरान एक विधायक ने बजट की प्रति को बजट पेश होने से पहले ही सार्वजनिक कर दिया था ,ऐसी बातों की पुनरावृति होना किसी भी दृष्टि से उचित नही है !

इधर सतीश पूनियां का राजस्थान बजट भाषण पर किया गया ट्वीट वायरल है- आप भी देखें- 

हालांकि की बाद में  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बजट भाषण के दौरान हंगामे को देखते हुए सीपी जोशी ने आधे घंटे के लिए कार्यवाही को स्थगित की. आपको बता दें कि ये इतिहास में पहली बार हुआ है कि पुरानी कॉपी पढ़े जाने की वजह से सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा हो. 

Read More
{}{}