trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11482860
Home >>जयपुर

भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गुजरात पहुंचे राजस्थान बीजेपी नेता

राजस्थान प्रदेश भाजपा के नेता सोमवार को गुजरात के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए गुजरात पहुंचे. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ सतीश पूनिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य नेता जयपुर से रवाना होकर अहमदाबाद पहुंचे हैं.

Advertisement
भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गुजरात पहुंचे राजस्थान बीजेपी नेता
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Dec 12, 2022, 06:27 PM IST

जयपुर: राजस्थान प्रदेश भाजपा के नेता सोमवार को गुजरात के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए गुजरात पहुंचे. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ सतीश पूनिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य नेता जयपुर से रवाना होकर अहमदाबाद पहुंचे हैं. अहमदाबाद में गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल समारोह में शपथ ग्रहण करेंगे. शपथ ग्रहण समारोह में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित देश में बीजेपी शासित राज्यों के सीएम, प्रदेशों के अध्यक्ष और नेता शामिल हो रहे हैं.

गुजरात के चुनाव में बीजेपी ने रिकॉर्ड सातवीं बार सत्ता हासिल की है. इससे पहले चुनावों में प्रचार के लिए केंद्रीय नेताओं के साथ गुजरात के पड़ोसी राज्यों और अन्य प्रमुख नेताओं को प्रचार की कमान सौंपी थी. राजस्थान बीजेपी को गुजरात की 43 सीटों पर प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. इसमें राजस्थान बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील कटारा को संयोजक बनाया गया था.

इन 43 सीटों में से बीजेपी ने 33 सीटों पर विजय हासिल की. कटारा ने तीन महीने तक 125 कार्यकर्ताओं के साथ इन आदिवासी बाहुल सीटों पर दिनरात ताकत झोंकी थी. वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी चुनाव से छह महीने पहले इन क्षेत्रों में प्रवासी सम्मेलन किए. वहीं, चुनाव के दौरान लगातार प्रचार में लगे रहे पूनिया.

जीत का अहसास, खुशी में भागीदारी

ऐसे में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, उपाध्यक्ष सुशील कटारा, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य नेता शपथग्रहण समारोह में पहुंचे हैं. चुनावों में मिली बम्पर जीत में राजस्थान के नेताओं की भी भागीदारी है. जीत से मिले सुखद असहसास में भागीदार बनने नेता अहमदाबाद पहुंचे हैं. गुजरात में बीजेपी की रिकॉर्ड जीत के साक्षी बनने के लिए भी नेत अहमदाबाद पहुंचे हैं.

Read More
{}{}