Home >>जयपुर

राहुल कस्वां ने BJP नेता राजेन्द्र राठौड़ का बिना नाम लिये कहा 'काका, दुष्यंत सिंह को केन्द्र में मंत्री नहीं बनाने पर दिया ये बयान

Rajasthan News: राहुल कस्वां ने BJP नेता राजेन्द्र राठौड़ का बिना नाम लिए उन्हें काका कहकर संबोधित किया. जानिए दुष्यंत सिंह को केन्द्र में मंत्री नहीं बनाने पर उन्होंने क्या बयान दिया.

Advertisement
Rahul Kaswan
Stop
Shashi Mohan|Updated: Jun 11, 2024, 07:48 PM IST

Rajasthan News: चूरू से तीसरी बार लोकसभा चुनाव जीते राहुल कस्वां ने कांग्रेस के टिकिट पर पहली बार अपने निर्वाचन का क्रेडिड चूरू की जनता को दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे चूरू के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. 

कस्वां ने बीजेपी नेता राजेन्द्र राठौड़ का बिना नाम लिये उन्हें काका सम्बोधित करते हुए कहा कि उनके काका जिस स्तर की राजनीति कर रहे थे उसका जवाब प्रदेश की जनता ने दे दिया है. 

राहुल कस्वां ने माना कि देश-प्रदेश की राजनीति में जातिवाद है,लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि काका ने जिस तरह एक जाति के अधिकारियों को टार्गेट किया उससे लोगों में नाराजगी बढ़ी. 

पड़ोसी राज्य से डीजल और लकड़ियों की तस्करी के सवाल पर कस्वां ने कहा कि यह तो काका ने बताया कि कौन इस काम को करता है या बढ़ावा देता है. कस्वां ने दुष्यन्त सिंह को केन्द्र में मंत्री नहीं बनाने पर हैरानी जताते हुए कहा कि शायद अब बीजेपी के लिए सीनियरटी की कोई अहमियत नहीं रह गई है. उन्होंने कहा कि पार्टी अब अपनी एसेट पर ध्यान नहीं दे रही. वसुंधरा राजे को भी चुनाव प्रचार में दूर रखने पर कस्वां ने हैरानी जताई. हालांकि कांग्रेस में सचिन पायलट के भविष्य की संभावनाओं पर ज्यादा बोलने से चूरू सांसद राहुल कस्वां बचते दिखे.

{}{}