trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11596512
Home >>जयपुर

राजस्थान में पुष्पा ने परिवार के साथ लिया टाइगर सफारी का मज़ा, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की शेयर

राजस्थान(Rajasthan) का रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान(Ranthambhore National Park) दुनिया भर में टाइगर सफारी (tigersafari)के लिए जाना जाता है. जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun )भी फैमिली के साथ साइटिंग के लिए पहुंचे.

Advertisement
राजस्थान में पुष्पा ने परिवार के साथ लिया टाइगर सफारी का मज़ा, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की शेयर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 05, 2023, 07:25 AM IST

Allu Arjun : राजस्थान का रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान दुनिया भर में टाइगर सफारी के लिए जाना जाता है. जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन भी फैमिली के साथ साइटिंग के लिए पहुंचे.

अल्लू अर्जुन ने टाइगर सफारी की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं साथ ही अपने बेटे अयान का बनाया वीडियो भी पोस्ट किया है.

इसके अलावा अल्लू अर्जुन और उनके परिवार ने जयपुर के प्रतिष्ठित आमेर किले के साथ-साथ सिटी पैलेस, जंतर मंतर और हवा महल का भी दौरा किया.अल्लू अर्जुन और उनका परिवार राजस्थान में चोखी ढाणी में राजस्थानी खाने का लुत्फ लेता भी दिखा. 

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ने 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी. अल्लू अर्जुन का एक बेटा अयान और बेटी अरहा है. ये कपल अक्सर अपने परिवार के साथ वक्त बिताता दिखता है. साथ ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी करता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन अब जल्द ही सुकुमार  निर्देशित 'पुष्पा: द रूल' में दिखाई देंगे. फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी अहम किरदार में हैं. ये फिल्म अगले साल यानि की  2024 रिलीज होगी.

Read More
{}{}