trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11950867
Home >>जयपुर

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन, राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने कही ये बड़ी बात

राजस्थान चुनाव: राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि चुनाव के समय केंद्रीय एजेंसीज छापे मार रही है, लेकिन प्रदेश की जनता बहुत समझदार है. पांचों राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी. 

Advertisement
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन, राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने कही ये बड़ी बात
Stop
Anoop Sharma |Updated: Nov 08, 2023, 06:22 PM IST

जयपुर न्यूज: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. इस दौरान AICC सचिव और राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन और प्रवक्ता, मीडिया प्रभारी राजस्थान अतुल लोंढे पाटिल ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. रंजीत रंजन ने बताया बीजेपी के पदाधिकारी विकास की बात पर मंच छोड़कर भागते हुए नजर आ रहे हैं. OPS का लाभ सरकारी कर्मचारियों को मिलने लग गया. केन्द्र सरकार ने कुछ भी विकास कार्य नहीं करें. 

उन्होंने कहा कि ED के छापे प्रदेश में लगातार बढ़ रहे है. चुनाव के समय केंद्रीय एजेंसीज छापे मार रही है, लेकिन प्रदेश की जनता बहुत समझदार है. पांचों राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी. यह बीजेपी की बोखलाहट बयान कर रही है. सत्ता का सेमीफाइनल देखने को मिल रहा है,फाइनल लोकसभा चुनाव में होगा, इस बार केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनना निश्चित है. प्रदेश के 76 लाख परिवारों को 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिल रहा है. इंदिरा गांधी रसोई के माध्यम से गरीबों को कम दाम में भरपेट भोजन मिल रहा है.

उन्होंने इसी के साथ महिलाओं को रोडवेज बस किराए में छूट प्रदान की जा रही है. 100 यूनिट बिजली, पशु पालकों को लाभ दिया जा रहा है. हर साल 500 विद्यार्थियों को विदेश में पढ़ाई करने भेजा जा रहा है. वहीं कांग्रेस सरकार ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण में विसंगतियों को दूर करने का काम किया. इसी के साथ सामाजिक सुरक्षा दी जा रही है. कांग्रेस सरकार 7 गारंटी योजना लेकर आई है. गारंटी योजनाओं को घर-घर पहुंचने का काम पार्टी कर रही है. 5 साल का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने लेकर जा रहे हैं.

रंजन ने कहा कि सरकार की 5 साल की मजदूरी वोट के रूप में जनता देगी. भाजपा के पास कोई रिपोर्ट कार्ड नहीं है. महंगाई बेरोजगारी जीएसटी किसानों के तीन काले कानून यह बीजेपी का रिपोर्ट कार्ड है. ED, सीबीआई, इनकम टैक्स यह बीजेपी का रिपोर्ट कार्ड है. उन्होंने कहा प्रदेश की जनता एक बार फिर कांग्रेस सरकार पर विश्वास जाता रही है इसलिए प्रदेश के तमाम नेता सरकार रिपीट होने को लेकर निश्चित नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Read More
{}{}