trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11323634
Home >>जयपुर

CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया

लम्पी डिजीज़ को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जनप्रतिनिधियों से संवाद कार्यक्रम के दौरान आज गुजरात कांग्रेस के प्रभारी डॉ रघु शर्मा के तेवर तल्ख़ नज़र आए.

Advertisement
CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया
Stop
Sushant Pareek|Updated: Aug 28, 2022, 04:00 PM IST

जयपुर: लम्पी डिजीज़ को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जनप्रतिनिधियों से संवाद कार्यक्रम के दौरान आज गुजरात कांग्रेस के प्रभारी डॉ रघु शर्मा के तेवर तल्ख़ नज़र आए. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के के दौरान संबोधन में डॉ रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा एक तरफ़ जहां राजस्थान में पशुधन में महामारी फैली हुई है. वहीं, उनके विधानसभा क्षेत्र केकड़ी से वेटनरी स्टाफ़ को हटाने का काम किया गया है. इससे स्थानीय लोगों में भारी नाराज़गी है. पशुधन के उपचार में दिक़्क़त नहीं आ रही है. उनको डेपुटेशन पर जोधपुर लगाने की वजह से ग़लत संदेश गया है. ना केवल पशु विभाग बल्कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की छवि पर भी इसका असर पड़ रहा है.

कृषि मंत्रा लालचंद कटारिया ने संभाला मोर्चा

रघु शर्मा के इस बयान से ही VC में हर कोई सकते में आ गया. लालचंद कटारिया ने बात को संभालते हुए कहा कि जिन कर्मियों को वहां से हटाया गया है, उन को वापस लगाया गया है. दो को लगाने के आदेश भी जारी हो गए हैं. गौरतलब है कि VC में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया राजस्थान में पशुधन उपचार और संवर्द्धन की दिशा में उठाए गए प्रयासों की जानकारी दे रहे थे. VC में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलावा प्रदेश कांग्रेस चीफ़ गोविंद सिंह, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया सहित राजस्थान के अलग अलग ज़िलों और विधान सभा से जनप्रतिनिधि जुड़े हुए थे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}