trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11950939
Home >>जयपुर

GST, पेट्रोल-डीजल, गरीबी सबका जिक्र कर खाचरियावास ने भाजपा को धोया, अंत में बोले-BJP के नेता हैं फर्जी

Jaipur News: कांग्रेस से सिविल लाइन्स प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की,  जिसमें उन्होंने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए. खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी किसान, गरीब विरोधी होकर भी जानता से वोट मांगने को खड़ी है.   

Advertisement
GST, पेट्रोल-डीजल, गरीबी सबका जिक्र कर खाचरियावास ने भाजपा को धोया, अंत में बोले-BJP के नेता हैं फर्जी
Stop
Anoop Sharma |Updated: Nov 08, 2023, 07:15 PM IST

Jaipur News: कांग्रेस से सिविल लाइंस प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सबकी नजरें राजस्थान के विधानसभा चुनावों पर है. बीजेपी किसान, गरीब विरोधी होकर भी जानता से वोट मांगने को खड़ी है. कांग्रेस मंहगाई से राहत देकर अपने काम के दम पर वोट मांग रही है.

प्रताप सिंह ने कहा कि दिल्ली में बैठी सरकार पेट्रोल-डीजल पर 55-60 रुपये टैक्स वसूल रहे हैं. GST लगा दिया, रोज खाने पीने की चीजों पर GST लगा दी गई है. बीजेपी सनातन की बात करती है, सनातन धर्म ही सिखाते है कि आपसे में मिलकर रहना, जबकि बीजेपी आपस में लड़ना चाहती हैं. बीजेपी के नेता फर्जी नेता है, जो धर्म के बारे में कुछ नहीं जानते. खाचरियावास ने कहा कि धर्म के नाम पर बीजेपी दंगे करती है, इसलिए मैंने पुजारियों से कहा है कि रात में मंदिरों के ताले लगाएं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023: सचिन पायलट ने किया 23 गांवों का तूफानी दौरा, कहा- पांचों राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार

प्रताप सिंह खाचरियावास ने बिहार में सीएम नीतीश के बयान पर बोला कि जिसने भी महिला के लिए जो बयान दिया है वो गलत है, मां, बहन, बेटी पर दिया गया बयान बहुत गलत है, हमारे देश में महिला का सम्मान होता है और नीतीश कुमार ने अपने बयान पर माफी मांग ली है. प्रताप सिंह खाचरियावास से नॉमिशन फॉर्म में सीएम और उनके तथ्य छुपाने पर भी अपनी बात रखी.

उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत के नॉमिनेशन में दो केस और प्रताप सिंह खाचरियावास के खुद के नॉमिनेशन में तथ्य छुपाने पर बोले. प्रताप सिंह ने कहा कि नॉमिनेशन फॉर्म वकील भारते है और एक साथ कई नॉमिनेशन फॉर्म भरे जाते है, हमने कोई भी तथ्य छुपाने की कोशिश नहीं की है. 

यह भी पढ़ेंः Gold-Silver Price Today: दीवाली पर धड़ाम से गिरे सोने-चांदी के भाव, शुरू कर दें खरीददारी

 

Read More
{}{}