trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11692796
Home >>जयपुर

मंत्री खाचरियावास बोले- यह पानी पिलाने का वक्त नहीं है', गहलोत के मंत्री धारीवाल पर खाचरियावास ने साधा निशाना

खाचरियावास ने कहा कि किसने किसको पानी पिला दिया और कौन पानी पी गया? खाचरियावास बोले कि यह वक्त पानी पिलाने और बयानबाजी का नहीं बल्कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस को मजबूत करके चुनाव जिताने का है. खाचरियावास बोले कि इस तरह की बयानबाजी जो नेता करते हैं वह पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

Advertisement
मंत्री खाचरियावास बोले- यह पानी पिलाने का वक्त नहीं है', गहलोत के मंत्री धारीवाल पर खाचरियावास ने साधा निशाना
Stop
Shashi Mohan|Updated: May 12, 2023, 11:57 PM IST

Jaipur News: कांग्रेस नेता और सरकार में खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पार्टी में चल रही बयानबाजी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि गलत बयान और डायलॉगबाजी पार्टी के लिए किसी सूरत में फायदेमंद नहीं है. खाचरियावास ने कहा कि किसने किसको पानी पिला दिया और कौन पानी पी गया? खाचरियावास बोले कि यह वक्त पानी पिलाने और बयानबाजी का नहीं बल्कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस को मजबूत करके चुनाव जिताने का है. खाचरियावास बोले कि इस तरह की बयानबाजी जो नेता करते हैं वह पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गले मिलकर एक होकर कांग्रेस को राहुल गांधी के नेतृत्व में जिताने का वक्त है.

पार्टी में हो रही इस बयानबाजी को लेकर मन्त्री खाचरियावास ने प्रदेश प्रभारी रंधावा से भी बात की. खाचरियावास ने कहा कि ये जो चैलेंजबाजी करते हैं, गुटबाजी करते हैं, खुद के लोगों की चाण्डाल चौकड़ी बनाकर ये लोग गड़बड़ करते हैं. प्रताप सिंह बोले कि उन्होंने प्रभारी रंधावा से कहा है कि सबसे बात करके मामला निपटाना चाहिए.

खाचरियावास ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस राजस्थान में सरकार बनाने जा रही है और ऐसे बयानों से पार्टी की मुहिम को नुकसान होता है. खाचरियावास ने कहा कि जो बड़े-बड़े पदों पर बैठे हैं, उन लोगों के मुंह से तो एकता, मर्यादा, प्यार और पार्टी को मजबूत करने की भाषा सुनाई देनी चाहिए. मन्त्री ने कहा कि कार्यकर्ता अपनी आवाज उठा सकता है, लेकिन मन्त्री को यह भाषा शोभा नहीं देती.

आपको बता दें कि जयपुर में गुरूवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए यूडीएच मन्त्री शांति धारीवाल ने कहा था कि गहलोत ने अच्छे-अच्छों को पानी पिला दिया। खाचरियावास ने कहा कि आप मंच पर खड़े होकर ऐसी बात करते हो. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि, क्या पानी पिला दिया? उम्र तो देखो, आप सीनियर नेता हो और इस नाते आपका सम्मान है. खाचरियावास बोले कि इस सबसे कार्यकर्ताओं में कितना गलत मैसेज जाता है?

ये भी पढ़ें- गूगल से पूछा, क्या सचिन पायलट 2023 में बन पाएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री, आया ये जवाब

खाचरियावास बोले कि ये डायलॉगबाजी रुकनी चाहिए. हर कोई जो बड़े-बड़े डायलॉग मार देता है. उन्होंने कहा कि नेताओं को खुश करने के लिए लोग कुछ भी बोले जा रहे हैं. खाद्य मन्त्री बोले कि चाहे वह कोई भी नेता हो, वे इसे ठीक नहीं मानते. खाचरियावास ने कहा कि कई बार हमें घमंड हो जाता है कि जो हम कर रहे हैं सिर्फ वही सही है. उन्होंने कहा कि राजनीति में आप जैसा बोलोगे, सामने वाले का जवाब भी वैसा ही आएगा. खाचरियावास ने कहा कि अनुशासन सब लोगों पर लागू होता है, चाहे फिर वह कोई भी हो.

Read More
{}{}