trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11240386
Home >>जयपुर

नौकरी चाहिए...मिलेगी...बस आपका आलसी और दुखी होना जरूरी है

इंटरनेट पर इन दिनों एक पोस्ट वायरल हो रहा है. ये पोस्ट नौकरी विज्ञापन से संबंधित है. पोस्ट के वायरल होने की वजह मांगी गई पात्रता है.   

Advertisement
नौकरी चाहिए...मिलेगी...बस आपका आलसी और दुखी होना जरूरी है
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 01, 2022, 08:58 PM IST

Viral Post:  अक्सर नौकरी के लिए ऐसे ही विज्ञापन दिए जाते हैं जिसमें लिखा होता है कर्मठ और योग्य लोगों की जरूरत है. वहीं आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा विज्ञापन वायरल हुआ है जिसमें सिर्फ आलसी और दुखी लोग ही अप्लाई कर सकते हैं.

ट्विटर पर एक विज्ञापन वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है, '' स्टाफ की जरूरत है. सिर्फ आलसी और दुखी कैंडिटेट ही अप्लाई करें और अपना C.V लेकर आएं. साथ ही आने से पहले नहा लें. '' 

 

कई लोगों ने ट्विटर पर इस विज्ञापन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों को ये विज्ञापन पसंद भी आ रहा है.विज्ञापन मुताबिक आलस और दुखी लोगों को इस नौकरी में प्राथमिकता दी जाएगी.लोगों को ये पोस्ट इसलिए भी पसंद आ रही है क्योंकि इस नौकरी में किसी विशेष टैलेंट या डिग्री  की आवश्यकता नहीं है. कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किए हैं

 

बताया जा रहा है कि ये विज्ञापन एक दुकान के बाहर लगाया गया.किसी ने इस विज्ञापन का फोटो खींच लिया और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है. हालांकि अभी इस विज्ञापन के पीछे की सच्चाई साफ नहीं हो पाई है कि ये विज्ञापन सच है या सिर्फ एक प्रैंक है.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Read More
{}{}