trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11254060
Home >>जयपुर

नेशनल हाइवे पर हादसे के बाद एक्शन में आई पुलिस, 41 वाहनों के खिलाफ की कार्रवाई

जयपुर-दिल्ली और जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे को जोड़ने वाले मनोहरपुर दौसा नेशनल हाइवे पर फिर से दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ने लगा है.

Advertisement
नेशनल हाइवे पर हादसे के बाद एक्शन में आई पुलिस, 41 वाहनों के खिलाफ की कार्रवाई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 12, 2022, 01:05 PM IST

Jamwa Ramgarh: जयपुर-दिल्ली और जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे को जोड़ने वाले मनोहरपुर दौसा नेशनल हाइवे पर फिर से दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ने लगा है. यहां हाइवे पर पिछले दो दिन में हुए दो बड़े हादसों के बाद यातायात पुलिस चेती है.

मनोहरपुर दौसा हाइवे से अक्सर नदारद रहने वाली इंटरसेप्टर कार और हाइवे चेतक ने एएसपी यातायात सुमित गुप्ता के निर्देश पर वाहनों के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई की. इंटरसेप्टर प्रभारी सुनिता सैनी ने बताया कि मनोहरपुर दौसा हाइवे पर तेज गति से चलते वाले 17 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई.  इसके अलावा यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 24 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई. 

गौरतलब है कि मनोहरपुर दौसा हाइवे पर पिछले दो दिन में हुए दो बड़े सड़क हादसों में 14 लोग घायल हो गए थे. वहीं, एक युवक की मौत हो गई थी.  ग्रामीणों ने हाइवे पर ओवरस्पीड और यातायात नियमों का उलंघन करने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इधर, हाइवे चेतक पुलिसकर्मियों ने हाइवे से गुजरने वाली बाल-वाहनियों को चैक कर यातायात नियमों की जानकारी दी. 

जानकारी के अनुसार, मनोहरपुर दौसा हाइवे पर तैनात हाईवे चेतक पिछले करीब डेढ माह से जयपुर दिल्ली पर तैनात थी. हाइवे से चेतक नदारद रहने के बाद वाहन चालक बैखोफ होकर वाहन चलाने लगे. इसी के चलते हाइवे पर दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ गया. हाइवे पर लगातार दो दिन में दो बड़े हादसे होने के बाद सोमवार को फिर से चेतक को लगाया गया है. 

Reporter- Amit Yadav 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: हत्या के आरोपियों को NIA आज फिर करेगी कोर्ट में पेश, कौन-कौन हैं शामिल
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}