trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11795965
Home >>जयपुर

Ankit Chauhan Murder Case : जहरीला इश्क..! बॉयफ्रेंड के छुटकारा पाने के लिए सांप से डसवाया, सपेरे से बनाए संबंध

Ankit Chauhan Murder Case : उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी में अंकित चौहान मर्डर केस (Ankit Chauhan Murder Case)  में नए खुलासे हो रहे हैं. बताया जा रहा कि अंकित की प्रेमिका डॉली ने अपने नए बॉयफ्रेंड और सपेरे के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची थी. इसके लिए उसने सपेरे से संबंध भी बनाए थे.  

Advertisement
Ankit Chauhan Murder Case : जहरीला इश्क..! बॉयफ्रेंड के छुटकारा पाने के लिए सांप से डसवाया, सपेरे से बनाए संबंध
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: Jul 25, 2023, 10:51 PM IST

Ankit Chauhan Murder Case : उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी में हुए रहस्यमयी मर्डर लोगों की रूह हिलाकर रख दी. चर्चित अंकित चौहान मर्डर केस (Ankit Chauhan Murder Case)  को कौन नहीं जानता. इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. ये केस पुलिस के लिए एक बड़ी गुत्थी थी, लेकिन एक रिपोर्ट ने पूरी साजिश की पोल खोलकर रख दी. बताया जाता है कि अंकित हलद्वानी का रहने वाला था. उसके पास ऑटो पार्ट्स का शोरूम और हल्द्वानी में बड़ा सा रेस्टोरेंट भी था. अंकित की हत्या के बाद जांच-पड़ताल शुरू हुई और शक जा पहुंचा अंकित की गर्लफ्रेंड डॉली आर्या उर्फ माही तक. बताया जा रहा है कि पुलिस ने अंकित की कॉल डिटेल्स निकाली तो मालूम हुआ कि हत्या से पहले उसकी माही से काफी देर तक बात हुई थी.

ऐसे हुआ अंकित मर्डर केस का खुलासा

हल्द्वानी में गाड़ी में एक लाश मिली, जिसकी पहचान अंकित चौहान के रूप में होती है. कार में लाश मिलने से सबको लगता है कि शायद AC की गैस लीक होने से युवक की मौत हो गई है, लेकिन इसके दो दिन बाद जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, तो लोग सन्न रह गए.  रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवक की मौत एक जहरीले सांप के जहर से हुई थी. दरअसल ये एक मौत नहीं, बल्कि साजिश थी.

सपेरे से करवाई प्रेमी की हत्या

पुलिस ने माही खोज शुरू की, लेकिन वो शहर से फरार हो चुकी थी. इसके बाद पुलिस ने माही का कॉल रिकॉर्ड खंगालना शुरू किया. जिसमें निकलकर आया कि वो एक अंनोन नंबर से काफी दिनों से बात कर रही थी. पुलिस जांच में पता लगा कि वो अंनोन नंबर सपेरे रमेश नाथ का था. जिसके बाद पुलिस के दिमाग में पूरी तस्वीर साफ हो गई. जिसके बाद सपेरे को पुलिस ने धर लिया. 

नए बॉयफ्रेंड के लिए करवाई प्रेमी की हत्या

सपेरे ने पुलिस को बताया कि ये पूरी साजिश अंकित चौहान की गर्लफ्रेंड डॉली ने रची थी. वो दोनों लंबे वक्त से रिलेशन में थे, लेकिन डॉली का अफेयर एक दूसरे लड़के से चलने लगा था, जिसका नाम दीप कांडपाल बताया जा रहा है. माही ने अंकित चौहान से छुटकारा पाने के लिए उसका सपेसे से कत्ल करवा दिया.

प्रेमी का कत्ल करवाने के लिए सपेरे से बनाया संबंध

पुलिस जांच में सामने आया कि अंकित चौहान के मर्डर का प्लान लंबे वक्त से चल रहा था. बताया जा रहा है कि आरोपी डॉली ने सपेरे को इस हत्या के लिए राजी केरने के लिए उससे शारीरिक संबंध भी बनाए. इस बात का भी खुलासा हुआ कि इस हत्याकांड में उसका नया प्रेमी दीप कांडपाल, डॉली की नौकरानी और उसका पति भी शामिल थे. पुलिस ने सभी मुख्या आरोपियों को पकड़ लिया है.

ये भी पढ़ें...

अहमदाबाद में होटल फुल, इंडिया-PAK मैच देखने के लिए अस्पतालों में बेड बुक कर रहे लोग

Read More
{}{}