trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11520631
Home >>जयपुर

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी होंगे राजस्थान का 'सीएम फेस', डॉ. सतीश पूनिया और राजेन्द्र राठौड़ ने तीन चौथाई बहुमत का किया दावा

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान में होने वाले 2023 में विधानसभा चुनाव में सीएम फेस होंगे. दरअसल ये बयान जयपुर आमेर में  भाजपा जन आक्रोश महासभा के बीच दिया गया है. डॉ. सतीश पूनियाा, विजया राहटकर, राजेन्द्र राठौड़ ने कहा, 2023 में राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में दो तिहाई से अधिक बहुमत लाएंगे.  

Advertisement
PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी होंगे राजस्थान का 'सीएम फेस', डॉ. सतीश पूनिया और राजेन्द्र राठौड़ ने तीन चौथाई बहुमत का किया दावा
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Jan 09, 2023, 09:47 AM IST

PM Narendra Modi: जयपुर के आमेर में भाजपा जन आक्रोश महासभा में डॉ. सतीश पूनियाा, विजया राहटकर, राजेन्द्र राठौड़ ने कहा, 2023 में राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में दो तिहाई से अधिक बहुमत प्राप्त करने का दावा किया है. कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ पूरे राजस्थान में चल रही भाजपा की जन आक्रोश महासभाएं 156 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में हो चुकी हैं, आगामी दिनों में सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में होंगी.

इसी कड़ी में आमेर विधानसभा क्षेत्र के रामपुरा मंडल में भाजपा जन आक्रोश सभा हुई.  सभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, भाजपा राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, उपनेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ ने 2023 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में तीन चौथाई बहुमत की भाजपा सरकार बनाने का संकल्प और आह्वान किया, जहां मौजूद अपार जनसमूह ने हाथ उठाकर संकल्प का समर्थन किया.

2023 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम, काम और उनका मजबूत नेतृत्व और राजस्थान में भाजपा की चल रही जन आक्रोश सभायें एवं संगठनात्क मजबूती के कार्य कांग्रेस को सत्ता से हमेशा के लिये विदा करेंगे और भाजपा सरकार बनेगी, जो पूरे राजस्थान का हर क्षेत्र में बुनियादी मुद्दों के समाधान के जरिये विकास करेगी, जो उद्योगों व रोजगार को बढ़ाना देने के लिये एक विशेष विजन के साथ काम करेगी, जो प्रत्येक राजस्थानवासी की भाजपा सरकार होगी.

विजया राहटकर ने कहा कि, भाजपा जन आक्रोश यात्रा पूरे राजस्थान में इतिहास रचने जा रही है, जिसके माध्यम से राजस्थान की जनता भाजपा को आशीर्वाद देकर प्रचंड बहुमत की 2023 में मजबूत सरकार बनायेगी, जो सरकार राजस्थान के विकास, सुरक्षा, शांति और सम्मान के लिये काम करेगी. जन आक्रोश के माध्यम से पूरे राजस्थान में सवा लाख  किलोमीटर यात्रा, 200 विधानसभाओं में गांव-गांव में जनता को स्पर्श करने का काम हम कर रहे हैं, 50 हजार से अधिकर चौपालें कर करोड़ों लोगों से संवाद एवं संपर्क कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Human compositing: आखिर क्या है ह्यूमन कम्पोजिटिंग, क्यों पड़ी दुनिया को इसकी जरूरत, भारत जैसे देश में क्या मिल पाएगी इसको मंजूरी?

 

 

 

 

 

Read More
{}{}